हाथरस गैंगरेप पर मेरठ में सीएम योगी का पुतला फूंक रहे दो कांग्रेसी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 1:53 PM IST
  • हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर मेरठ के इंचौली क्षेत्र के लावड़ में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का का पुतला फूंकने का प्रयास किया. पुलिस ने कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया है.
हाथरस गैंगरेप पर मेरठ में सीएम का पुतला फूंक रहे दो कांग्रेसी गिरफ्तार.

मेरठ. हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर मेरठ के इंचौली क्षेत्र के लावड़ में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का का पुतला फूंकने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों में भिड़त हो गई. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से पुतला छीन लिया और उनपर लाठीचार्ज कर दी. इस दौरान वहां भगदड़ मच गई. 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इस दौरान कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव रोहित गुर्जर और सेवादल के यंग ब्रिगेड जिलाध्यक्ष सुमित विकल को गिरफ्तार कर लिया. बुधवार की सुबह लावड़ में कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव रोहित गुर्जर, महानगर यंग ब्रिगेड, यंग ब्रिगेड सेवादल जिलाध्यक्ष सुमित विकल मिठेपुर, एसके शाहरूख, बिट्टू, सेवादल अध्यक्ष मोहम्मद नौशाद,आर्यन चौधरी, बिट्टू और ऋषभ आदि कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे. 

निजीकरण के विरोध में बिजली अभियंताओं ने किया वीडियो कांफ्रेंसिंग का बहिष्कार

प्रदर्शनकारियों ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर दुख जताते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने यूपी सीएम का पुतला लेकर विरोध-प्रदर्शन करने लगे. प्रदर्शनकारी सीएम का पुतला फूंकने जा रहे थे, इससे वहां पर मौजूद पुलिस को भनक लग गई. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से पुतला छीन लिया और उनपर लाठीचार्ज कर दी. इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच में खूब नोकझोंक और खींचतान भी हुई. 

मेरठः फॉर्म हाउस बनाने पर हस्तिनापुर SO पर गिरी गाज, SSP ने किया लाइन हाजिर

बता दें कि कल रात हाथरस गैंगरेप की पीड़िता की दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में मौत हो गई थी. 14 सितंबर को हाथरस जिले चंदपा थाना क्षेत्र के बुलगाड़ी गांव में 19 साल की लड़की गांव के ही चार युवकों की हवस का शिकार बन गई थी. गैंगरेप आरोपी संदीप, लवकुश, रामू और रवि को सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें