मेरठ: पुलिस को बड़ी सफलता, गांजे के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 04:46 PM IST
  • गांजा वोल्वो बस में उड़ीसा से तस्करी कर लाया जा रहा था. पुलिस ने जिटौली कट पर बस को रोका और गांजे जब्त किया. गांजे के साथ ही पुलिस ने 4 लोगों भी हिरासत में लिया है. बस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.
गांजे के साथ पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है

मेरठ- पुलिस ने तीन कुंतल 70 किलो गांजा बरामद की है. बताया जा रहा है कि गांजा वोल्वो बस में उड़ीसा से तस्करी कर लाया जा रहा था. पुलिस ने जिटौली कट पर बस को रोका और गांजे जब्त किया. गांजे के साथ ही पुलिस ने 4 लोगों भी हिरासत में लिया है. बस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उड़ीसा से वोल्वो बस में गांजा तस्करी कर लाया जा रहा है. इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर ने फोर्स के साथ जिटौली कट पर घेराबंदी कर बस की तलाशी ली. तलाशी लेने के पर बस से करीब तीन कुंतल 70 किलो गांजा बरामद हुआ. पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया हैं. बस को भी लेकर थाने ले आई. आरोपियों की पहचान अर्जुन सैनी निवासी फलावदा, विनय निवासी रजपुरा, अंकित निवासी गुरसाना और नरेश निवासी ग्राम मरोरा अमरोहा के तौर पर हुई है.

मेरठ में पैर छूने वाले गिरोह का आतंक, अकेले निकलने से डर रहे बुजुर्ग, जानें क्यो

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वोल्वो बस में पिछले डेढ़ साल से गांजा तस्करी के काम को अंजाम दे रहे थे. 66 पैकेट में गांजा भरकर बस की सीट के नीचे रखा गया था. पुलिस के मुताबिक जिस बस में गांजा तस्करी हो रही थी यह बस गाजियाबाद निवासी सुनील कुमार की है. पुलिस का कहना है कि बस मालिक भारी रकम लेकर बस से गांजे की तस्करी करा रहा था. एसएसपी अजय साहनी ने टीम को पुरस्कृत करने के लिए 20 हजार रुपये देने की घोषणा की है.

CM योगी आज मेरठ दौरे पर, पुलिस ने कई सपा-कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया

मेरठ सर्राफा बाजार में सोने व चांदी की कीमत में कभी बढ़त को कभी दर्ज हुई कमी

गाजियाबाद से मेरठ पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, 88 परियोजनाओं का किया उद्घाटन

मेरठ में पैर छूने वाले गिरोह का आतंक, अकेले निकलने से डर रहे बुजुर्ग, जानें क्यो

मेरठ पुलिस ने वोल्वो बस में 5 करोड़ रुपए की चरस पकड़ी, चार आरोपी अरेस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें