मनचले से परेशान युवती उसी के बाइक पर बैठकर पहुंची थाने, जमीन पर गिराया, फिर…

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 01:43 PM IST
  • मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक युवती मनचले से काफी परेशान थी, उसे सबक सिखाने के लिए युवक के बाइक पर बैठकर उसे पुलिस स्टेशन पर गिरफ्तार करवाया. 
मनचले से परेशान एक युवती ने करवाया गिरफ्तार.

मेरठ. मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक युवती ने मनचले को अनोखे तरीके से सबक सिखाया है. युवती मनचले की बाइक पर बैठकर पुलिस चौकी पहुंच गई. वहां पर युवती ने मनचला युवक की गिरेबां पकड़ी और उसे जमीन पर गिरा दिया. घसीटते हुए उसे पुलिस चौकी ले गई और पुलिस के हवाले कर दिया. युवती ने मनचले युवक के खिलाफ लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी. पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी मनचले युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

मेरठ के लक्खीपुरा निवासी युवती को पिछलों कुछ दिनों से एक मनचला युवती से छेड़छाड़ कर रहा था. युवती ने बताया कि शिकायत करने पर परिजनों को मारने की धमकी देता था. इस बात से तंग आकर युवती ने उसे सबक सिखाने के लिए एक योजना बनाई. जिसे सुन आप भी उस युवती के हिम्मत की तारीफ करते नहीं थकेंगे. 

पुलिस चौकी के पास 5 घरों से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी, लोगों ने लगाया जाम

युवती ने आरोपी के मोबाइल पर फोन करके कहा कि वो वह उससे मिलना चाहती है. आरोपी युवक युवती द्वारा बताए गए पते पर आ गया. वहां पर युवती उसके बाइक पर सवार हो गई. युवती ने आरोपी युवक से कहा कि वह चाऊमीन खाना चाहती है. इसके लिए युवती ने कहा कि वह उसे जाकिर कालोनी की तरफ ले चले. 

मेरठ: शिक्षकों का इंतज़ार खत्म, योगी सरकार देगी 128 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र

जब युवक जाकिर कालोनी की तरफ से गुजर रहा था, तभी युवती को वहां पर पुलिस चौकी दिखाई दी. युवती ने पुलिस चौकी के सामने मनचले युवक का गिरेबां पकड़कर जमीन पर गिरा दिया फिर उसने सारा मामला पुलिस को बताया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें