तमंचे से केक काटना बर्थडे बॉय को पड़ा भारी, जन्मदिन पर मिला पुलिस से गिफ्ट!

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 5:12 PM IST
  • मेरठ के मवाना के जमालपुर निवासी एक युवक ने अपने बर्थडे का केक तमंचे की नाल से काटा. इतना ही नहीं लड़के ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है.
बर्थडे पर तमंचे से काटा केक, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ. मेरठ में अपने जन्मदिन पर तमंचे से केक काटना एक युवक को भारी पड़ गया. यह घटना मवाना के जमालपुर की है, जहां तमंचे की नाल से युवक ने अपने बर्थडे का केक काटा और उसके साथी ने इसका वीडियो बना लिया. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद इंचौली पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो तमंचे एवं कारतूस भी बरामद किया है.

जमालपुर के रहने वाले अबरार का बुधवार को जन्मदिन था. अबरार ने अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए पार्टी रखी थी. जिसमें अबरार ने अपने बर्थडे का केक तमंचे काटा. केक काटने के दौरान वीडियो भी बनाई गई और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया गया. गुरुवार को यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुई. जिसके बाद इंचौली थाना प्रभारी अंकित चौहान ने अपनी टीम के साथ गांव पहुंचकर अबरार एवं उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया.

कोरोना ने दिया दर्द! मां के निधन के बाद DIG बेटे ने भी छोड़ा साथ, बिखर गया परिवार

पुलिस टीम में दरोगा यतेंद्रपाल सिंह, अंकित वर्मा एवं सिपाही प्रभात सिरोही, गौरव, जगत सिंह आदि लोग थे. थाना प्रभारी अंकित चौहान ने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों की पहचान अबरार पुत्र युनूस एवं महबूब पुत्र शौकतअली के रूप में हुई. उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान दोनों आरोपियों के पास से 315बोर व 12बोर के तमंचे एवं कारतूस बरामद हुए है. अबरार और महबूब को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें