रेप केस में चार साल से फरार BSF जवान को पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 11:27 AM IST
  • मेरठ के इंचौली थाना क्षेत्र के बना गांव में एक युवती से कथित तौर पर रेप करने के मामले में पुलिस ने BSF जवान को गिरफ्तार कर लिया है. रेप के मामले में वह चार साल से फरार चल रहा था. वह छुट्टी पर गांव आया था.
कानपुर में दो युवकों ने महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है.

मेरठ. मेरठ के इंचौली थाना क्षेत्र के बना गांव में कथित तौर पर रेप के मामले में पुलिस ने एक बीएसएफ जवान को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि उसने एक युवती का रेप कर फरार हो गया था और फिर उसने अर्द्धसैनिक बल में नौकरी जॉइन कर ली. पुलिस ने बताया कि वह छुट्टी पर गांव आया था. तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

इंचौली थाना क्षेत्र के बना गांव निवासी मोहित के खिलाफ एक युवती ने साल 2017 में उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था. पुलिस को दिए अपने बयान में युवती ने बताया कि युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसका रेप किया. पुलिस ने जब युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया तो आरोपी युवक फरार हो गया. कुछ दिन बाद पता चला कि युवक बीएसएफ में भर्ती हो गया है. 

बाइक सावर बदमाश लूट में हुए विफल तो मार दी गुड़ व्यापारी को गोली , हालत गंभीर

पुलिस ने आरोपी के लौटने का इंतजार किया, लेकिन वह चार साल तक छुट्टी के दौरान भी नहीं लौटा. थाना प्रभारी ने कहा कि रेप के मामले में आरोपी मोहित की पोस्टिंग फिलहाल मणिपुर में थी. थाना प्रभारी ने बीएसएफ के कमांडिंग ऑफिसर को पत्र लिख कर मामले के बारे में अवगत कराया. थाना प्रभारी ने पत्र में अनुरोध किया कि वह मोहित को छुट्टी पर भेज दें. इसके बाद मोहित छुट्टी पर अपने गांव वापस आया तो शुक्रवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी मोहित को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा. 

मेरठ: रसूलपुर धमाकों को लेकर एसएसपी ने महलका चौंकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें