मेरठ पुलिस ने चार बदमाशों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में चरस व असलहा बरामद

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 06:09 PM IST
  • मेरठ पुलिस ने जनपद के एक टॉप टेन अपराधी समेत 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से पुलिस ने सवा किलो चरस, चार तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस, एक सेंट्रो कार बरामद की है. इसके साथ ही एक गोवंश पशु को वध करने से बचाया गया है.
क्राइम

मेरठ पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. दरअसल, रविवार को मेरठ जिले के एक टॉप टेन कुख्यात अपराधी समेत 4 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में चरस व असलहा बरामद किया है. साथ में एक गोवंश को भी बचाया है.

मिली जानकारी के अनुसार एसओजी मेरठ एवं थाना भावनपुर पुलिस द्वारा टॉप टेन अपराधी इसलू उर्फ इस्लामुद्दीन व उसके 3 साथियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई. जिसके बाद पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में चरस एवं असलहा बरामद किया है.

एसओजी मेरठ प्रभारी तपेश्वर सागर ने बताया कि रात्रि करीब 1 बजे मुखबिर से सूचना मिलने पर एसओजी व थाना भावनपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने नगला साहू के जंगल में घेराबंदी की. इस दौरान एक सेंट्रो कार में चार बदमाश एक गोवंश पशु को बांधकर उसको वध करने के उद्देश्य से जंगल में लाए थे. पुलिस द्वारा घेराबंदी करने पर बदमाशों द्वारा पुलिस पर जानलेवा फायरिंग की गई. 

इस मुठभेड़ में पुलिस ने आवश्यक बल का प्रयोग करते हुए चारों बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. जिसमें जनपद मेरठ का टॉप टेन अपराधी इस्लामुद्दीन उर्फ इसलू व उसके 3 साथी नवाब, गुलाब व नुसरत उर्फ भूरा शामिल हैं. पुलिस ने बदमाशों के पास से सवा किलो चरस, चार तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस, एक सेंट्रो कार बरामद की है. इसके साथ ही एक गोवंश पशु को वध करने से बचाया गया है. आरोपियों के खिलाफ थाना भावनपुर में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले में कार्यवाही कर रही है. पुलिस के मुताबिक बदमाशों का लंबा आपराधिक रिकार्ड है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें