मेरठ में पुलिस की बाइक सवार बदमाशों के साथ मुठभेड़, तीन अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Oct 2020, 12:45 PM IST
  • मेरठ में पुलिस की बाइक सवार बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों के पास से एक बाइक और तमंचा भी बरामद हुआ है. 
पुलिस की बाइक सवार बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई.

मेरठ. मेरठ के खरखौदा के अतराड़ा गांव के गैस गोदाम के पास पुलिस की रविवार सुबह में बाइक सवार बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक बदमाश को गोली लगी और दो बदमाश मौके से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने कांबिंग ऑपरेशन करके तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक बाइक और तमंचा भी बरामद किया है. मौके पर सूचना के बाद फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है. 

रविवार की सुबह बदमाशों की सूचना पर पुलिस ने हापुड़-किठौर मार्ग पर घेराबंदी कर ली . इसके बाद पुलिस ने अतराड़ा गांव में स्थित गैस गोदाम के पास तीन बाइक सवार बदमाशों को घेर लिया. बदमाशों ने खुद को घिरते देख पुलिस पर गोलियां चला दीं. इसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग की. जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई और दो बदमाश वहां से भागने में सफल हो गए. इसके बाद पुलिस ने कांबिंग ऑपरेशन किया. इसमें तीनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

मेरठ नगर निगम के खिलाफ श्रद्धापुरी कॉलोनी में लोगों ने पलायन के पोस्टर लगाए

पुलिस ने गिरफ्तार हुए तीनों बदमाशों की पहचान आयुष उर्फ राहुल, आबिद और प्रदीप के रुप में की. जानकारी के मुताबिक आयुष उर्फ राहुल और प्रदीप  मवाना का निवासी है. आबिद समर गार्डन कॉलोनी का निवासी है. पुलिस ने बताया कि एक दिन पहले ही बदमाशों ने खरखौदा बाईपास पर एक दंपति से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस बदमाशों के रिकार्ड खंगाला रही है. 

सब इंस्पेक्टर की मौत पर साथी पुलिस ने बोला- किडनी ले लो, मगर दोस्त का शव दे दो

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें