पुलिस ने मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को धर-दबौचा, तीन हो गए फरार

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 02:06 PM IST
  • मेरठ पुलिस को हाल ही में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल, पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों पर 25-25 हजार का इनाम था. हालांकि, इस ऑपरेशन के तहत तीन बदमाश फरार भी हो गए.
उत्तरप्रदेश की मेरठ पुलिस ने हाल ही में वाहन चोर गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया

 मेरठ: उत्तरप्रदेश की मेरठ पुलिस ने हाल ही में दो बदमाशों को गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने इस ऑपरेशन को रात के अंधेरे में पूरा किया. दरअसल, ऑपरेशन लंगड़ा के दो बदमाश जिन पर 25-25 हजार रूपये का इनाम रखा हुआ था, दोनों को पुलिस ने धर-दबौचा. इस मुठभेड़ में बदमाशों के तीन साथ बचकर भाग निकले. यह ऑपरेशन शुक्रवार रात को हुआ था. यह शातिर बदमाश वाहन चोर थे, जिसकी जानकारी ब्रह्मपुरी थाने की पुलिस को उनके मुखबिर ने दी थी. जिसके बाद पुलिस ने सख्ताई से चोरों की तलाश शुरू कर दी थी.

मेरठ: अंडों की कीमतों ने छुआ आसमान, चिकन को दे रहा है टक्कर

मुखबिर की निशानदेही पर पुलिस ने दिल्ली-मेरठ बिजली बंबा बाईपास पर घेराबंदी की. इस दौरान स्विफ्ट कार में बैठे कुछ बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस ने दो बदमाश गुलफाम और मेहराज को गिरफ्तार कर लिया. जबकि इनके 3 साथी मौके से भागने में फरार हो गए. इस ऑपरेशन में पुलिस को बदमाशों के पास दो तमंचे कुछ जिंदा कारतूस, दो खोके के और एक स्विफ्ट कार बरामद हुई है.

पुलिस ने बदमाशों को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि यह गिरोह देश के कई राज्यों में वाहन चोरी किया करता था, जिसमें से ज्यादातर वाहन लग्जरी होते थे और उनका ताला ड्रिल मशीन से तोड़कर खोला जाता था. फिलहाल पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं, भागे हुए तीन बदमाशों की भी पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें