मेरठ पुलिस ने एक अवैध हथियार की फैक्ट्री पकड़ी, 70 हथियार बरामद, 2 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 09:13 AM IST
  • मेरठ में एक अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पकड़ी गई है. पुलिस ने 70 से अधिक अवैध हथियार बरामद किए. इस दौरान 2 आरोपियों को भी पकड़ा गया.
मेरठ में एक अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पकड़ी गई है. इस दौरान 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

मेरठ. मेरठ पुलिस ने आज एक अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री को पकड़ा है. अवैध हथियार संग दो आरोपी को भी पुलिस ने  गिरफ्तार किया है. मेरठ जिले के एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि आज मेरठ पुलिस ने बड़ी उपलब्धि  हासिल की है. 

अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी गई है. इस दौरान 2 आरोपियों को भी पकड़ा गया. जानकारी के अनुसार इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार बनाने में इस्तेमाल होने वाले सामानों को भी जब्त किया है.बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी में से एक समीर दिल्ली का वॉन्टेड था और उस पर 1 लाख का इनाम भी था. मिली जानकारी के अनुसार इन आरोपियों के पास से 70 से अधिक अवैध हथियार बरामद किए गए हैं. 

मेरठ पुलिस के ऑपरेशन में 3 आर्म्स फैक्ट्री मिली, 140 अरेस्ट, 239 हथियार जब्त

आपको बता दें कि मेरठ पुलिस ने जिले में अपराधों पर लगाम लगाने के लिए और शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अवैध हथियारों, देसी तमंचा, पिस्तौल वगैरह बनाने वाले गिरोह के खिलाफ एक बड़ा ऑपरेशन चलाया है.  

मेरठ में एग्जाम में नकल के ये निराले तरीके कर देंगे हैरान, जानें कैसे हुई चीटिंग

7 सितंबर को मेरठ के 30 थानों की पुलिस ने 24 घंटे ऑपरेशन चलाकर 3 अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री को पकड़ा. जहां से पुलिस ने 140 लोगों को गिरफ्तार किया गया था और 239 हथियार बरामद किए थे. मेरठ पुलिस इसे अपनी बड़ी कामयाबी बता रही थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें