पुलिस हो गई नाकाम तो दुकानदार ने चोर को पकड़ने का उठाया बीड़ा, रखा इतने लाख का इनाम

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 11:57 AM IST
  • मुजफ्फरनगर में सर्राफा कारोबारी ने एक चोर पर ढाई लाख रुपए का इनाम रखा है. इस चोर ने 6 नवंबर भाईदूज के दिन एक दुकान से सोने की चेन से भरा बाक्स पर हाथ साफ कर दिया. वहीं पुलिस अभी तक इस चोर को नहीं पकड़ सकी है.
पुलिस चोर को पकड़ने में नाकाम रही तो दुकानदार ने रख दिया ढाई लाख का इनाम.( सांकेतिक फोटो )

मेरठ. मेरठ के मुजफ्फरनगर क्षेत्र में चोरी का एक मामला सामने आया है, जहां पुलिस के द्वारा चोर को नहीं पकड़े जाने के बाद दुकानदार ने ही चोर पर ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया. दुकानदार की घोषणा के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस के आला अधिकारियों ने चोर को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है. बता दें कि 6 नवंबर को भाईदूज के दिन नगर कोतवाली क्षेत्र में एक चोर ने सोने की चैन से भरे एक बाक्स पर हाथ साफ कर दिया. दुकानदार ने बाक्स की कीमत 75 से 80 लाख के बीच बताई है. 

मुजफ्फरपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड स्थित रामकुमार ज्वैलर की दुकान है. 6 नवंबर के दिन भाईदूज के कारण दुकान में काफी भीड़ थी. इसकी का फायदा उठाकर एक चोर ग्राहक बनकर दुकान में आया. सोने की चैन देखते-देखते चोरी ने सोने की चैन से भरा एक बाक्स गायब कर दिया और दुकान से चला गया. ज्यादा भीड़ होने के कारण दुकानदार को इस बात का बता नहीं चल सका. बाद में बाक्स कम होने पर दुकान के मालिक संयज गोयल ने सीसीटीवी कैमरे को देखा, जिसमें चोरी की घटना का पता चला.

मेरठ में वायु प्रदूषण को लेकर डीएम की बड़ी कार्रवाई, चार फैक्ट्रियां सील

वारदात के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी, लेकिन एक सप्ताह से ज्यादा हो जाने के बाद भी पुलिस चोर को पकड़ने में नाकाम रही. जिसके बाद पीड़ित दुकानदार ने चोर पर ढाई लाख रुपए का नाम घोषित कर दिया. इनाम की घोषणा के बाद एसएसपी अभिषेक यादव पीडि़त व्यापारी के पास पहुंचे और चोर को जल्द ही पकड़ने का आश्वासन दिया. पुलिस के अनुसार, चोर को पकड़ने के लिए कई टीमों में गठन किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें