मेरठ: ज्वेलर अमन जैन के हत्यारों से पुलिस की मुठभेड़, घायल बदमाश अरेस्ट, एक फरार

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 09:17 AM IST
  • मेरठ में 8 सितंबर को सर्राफ अमन जैन की हत्या करने वालों के साथ देर रात पुलिस की मुठभेड़ हुई. इस दौरान एक के पैर में गोली लगी. आरोपियों में से एक हिरासत में लिया गया और एक फरार हो गया. पुलिस अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है.
मेरठ: सर्राफ अमन जैन हत्याकांड आरोपी से पुलिस की मुठभेड़, एक हिरासत में एक फरार

मेरठ. मेरठ के जागृति विहार सेक्टर 2 में 8 सितंबर को लूट के बाद सर्राफ अमन जैन की हत्या करने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की बुधवार आधी रात मुठभेड़ हो गई. इस दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुआ. हालांकि उसके अन्य साथी फरार हो गए. पुलिस ने एक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. इससे पहले भी पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी जिसने हत्याकांड से जुड़े कई खुलासे किए थे. 

एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने जानकारी दी कि पहले सर्राफ के बेटे अमन जैन हत्याकांड में तरुण ठाकुर नाम के एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया. उसने पूछताछ में बताया कि भागमल ज्वेलर्स की रेकी उसने की थी. इसके बदले उसको 25 हजार रुपये मिले थे. उसने वहां जाकर कई दिनों तक निगरानी की और जानकारी हासिल की जैस ज्वेलरी शॉप में कितना सामान है और आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे हैं या नहीं. उसने पुलिस को पूछताछ में बदमाश अनुज और उसके तीन साथियों के नाम बताए थे जो इस हत्याकांड में शामिल थे.

मेरठ में मर्डर: ज्वैलर की हत्या, 10 लाख कैश और 5 किलो चांदी की लूट

वहीं बुधवार को बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश की गई जिस दौरान उनके साथ मुठभेड़ हुई. एसपी सिटी ने बताया कि बुधवार देर रात मेडिकल और नौचंदी थाना पुलिस समेत क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई हुई. इस मुठभेड़ में अनुज नाम का बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस ने उससे एक बाइक, पिस्टल, कारतूस और लूटी गई रकम में से साढ़े तीन लाख रुपए बरामद किए. पहले से ही अनुज के खिलाफ लगभग 8 मुकदमे दर्ज हैं. बाकी बदमाशों की तलाश जारी है. बदमाशों ने कुल 5 लाख रुपये लूटे थे. जबकि वारदात के वक्त लूट 10 लाख रुपये की बताई गई थी.

मेरठ ज्वैलर व्यापारी हत्या: सेंट्रल मार्केट बंद कराने को लेकर हंगामा और मारपीट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें