मेरठ: नौशाद पर रासुका लगाने की तैयारी में पुलिस, प्रक्रिया शुरू

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 2:52 PM IST
  • शादी समारोह के दौरान थूक लगाकर रोटियां बनाने के आरोप में गिरफ्तार नौशाद पर पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (रासुका) लगाने का फैसला किया है.
नौशाद पर रासुका लगाने की तैयारी में पुलिस

मेरठ: मेरठ जिले में एक शादी समारोह के दौरान थूक लगाकर रोटियां बनाने के आरोप में गिरफ्तार नौशाद पर यूपी पुलिस कड़ी कार्रवाई करने जा रही है. बता दें, पुलिस ने आरोपी नौशाद ऊर्फ सुहैल पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (रासुका) लगाने का फैसला किया है. पुलिस ने इसके लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि बीते 16 फरवरी को ओमेरा गार्डन में शादी समारोह की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें एक युवक तंदूरी रोटियों पर थूक लगाकर सेकता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद हिन्दू जागरण मंच की तरफ से मामले को लेकर पुलिस में शिकायत की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने फौरन वीडियो में दिख रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया था. युवक की पहचान नौशाद के रूप में हुई. कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था.

मेरठ: पीने के पानी में मिले कीड़े, लोगों का हंगामा, बोले-यह बीमार बना देंगे

वहीं, पुलिस ने अब नौशाद पर रासुका लगाने की तैयारी शुरू कर दी है. दो दिन पहले भाजपा विधायक सोमेंद्र तोमर ने भी विधानसभा में रासुका लगाने का मुद्दा उठाया था. पुलिस के मुताबिक नौशाद पर रासुका लगाने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है. पुलिस की पूछताछ के दौरान नौशाद ने बताया था कि वह पिछले 10 साल से कैटरिंग में तंदूर रोटी बनाने का काम रहा था. थूक लगाकर रोटियां सेकने का आरोप गलत है.

मेरठ के क्रांतिधरा में किसान महापंचायत का आयोजन, अरविंद केजरीवाल करेंगे संबोधित

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें