कबाड़ी गैंग पर मेरठ पुलिस की छापेमारी, भारी संख्या में गाड़ियों के इंजन बरामद

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 4:08 PM IST
  • मेरठ में कबाड़ गैंग काफी सक्रिय है जिसे लेकर पुलिस ने बड़ी छापेमारी की है. वो इसके साथ ही कबाड़ी गैंग के विरुद्ध भी जांच कर रही है क्योंकि उसी के जरिए यहां तक पहुंची है. पुलिस को कार्रवाई के दौरान गाड़ियों के कई पुर्जे मिले हैं.
पुलिस छापेमारी में भरी संख्या में मिले गाड़ियों के इंजन

सदर बाजार थाना पुलिस ने कबाड़ी हाजी इकबाल के चौथे ठिकाने पर छापा मारा है. साथ ही पुलिस को उसके इस ठिकाने से चार पहिया गाड़ियों के इंजन और कई पार्ट्स भी मिले. जिसे लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है. फिलहाल, पुलिस इकबाल के गोदाम में मौजूद सामानों की गिनती कर रही है. पुलिस इसके बाद गोदाम को सील कर सकती है. इसके अलावा पुलिस मेरठ में सबसे बड़े चोरी की गाड़ियों के ठिकाने सोतीगंज में भी कार्रवाई कर रही है. जहां उसे इसी तरह के कई और सामानों की तालाश कर रही है.

मेरठ: ऑनलाइन तय किया था बेटी की शादी का रिश्ता, मिलने पहुंचे तो युवक निकला कंगाल

इससे पहले पुलिस ने हाजी इकबाल के तीन गोदामों को सील किया था. हाजी इकबाल पर कार्रवाई की शुरुआत 29 अक्टूबर को हुई थी, जब पुलिस उसके पटेलनगर स्थित घर पर छानबीन करने पहुंची थी. इस दौरान घर पर छह संदिग्ध गाड़ियां खड़ी मिली थी. माना जा रहा था कि यह गाड़ियां चोरी की हैं.

महंगाई और अपराध को लेकर सपा करेगी आंदोलन, योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेगी

फिर पुलिस ने इकबाल पर अपनी जांच का दायरा बढ़ाया और एक के बाद एक कुल 4 गोदामों पर छापेमारी की. इन चारों गोदामों से पुलिस को बड़ी संख्या में गाड़ियों के इंजन, चेसिस नंबर, सेंट्रल लॉक और अन्य पुर्जे बरामद किए. मामले पर कैंट एएसपी डॉ ईरज राजा ने बताया कि हाजी इकबाल के चौथे गोदाम से बरामद हुए सामान की गिनती चल रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें