मेरठ: चार घंटे में पुलिस ने अगवा बच्ची को किया बरामद, बस अड्डे से हुआ था अपहरण

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Mar 2021, 5:42 PM IST
  • मेरठ में बस अड्डे के पास एक चार साल की बच्ची को स्कूटी सवार युवक ने मंगलवार की रात को अगवा कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने 4 घंटे में घेराबंदी करके बच्ची को सही सलामत बरामद कर लिया. पुलिस के अनुसार बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही आरोपी की भी तलाश की जा रही है.
बरामद बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ- बस अड्डे से एक बच्ची का अपहरण हो गया, जिसे पुलिस ने 4 घंटे में सही सलामत बरामद कर लिया. बच्ची की उम्र 4 साल थी. जिसे सोहराब गेट डिपो से स्कूटी सवार युवक ने मंगलवार को अगवा कर लिया था. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए वाहनों की जांच करनी शुरू कर दी. पुलिस के अनुसार अपहर्ता बच्ची को सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. इसके साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश में भी जुटी हुई है.

बच्ची का परिवार हरदोई जिले का मूल निवासी है और मेरठ में भिक्षा मांगता है. मंगलवार की रात 12:30 बजे यह परिवार रोजवेज बस से सोहराब गेट डिपो पर उतरा था. डिपो पर उतरने के बाद यह परिवार सड़क किनारे खड़ा था. तभी स्कूटी सवार युवक ने चार साल की मासूम बच्ची को उठा लिया. जिसके बाद आरोपी बच्ची को लेकर गढ़ रोड पर भाग निकला. जिसके सामने ही पुलिस की पीआरवी गाड़ी खड़ी हुई थी. पुलिस की गाड़ी ने युवक की स्कूटी का पीछा किया लेकिन उसे पकड़ नहीं पायी. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके वाहनों की जांच शुरू कर दी.

शास्त्री नगर में बंदरों का आतंक जारी, हमले से एक शिक्षिका हुई बुरी तरह घायल

एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि पुलिस को बुधवार की सुबह 4:30 बजे सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बच्चा पार्क के पास मिली. जब पुलिस ने बच्ची को देखा तो वह संदिग्ध अवस्था में वहाँ घूम रही थी. जिसके बाद पुलिस ने बच्ची को मेडिकल चेक-अप के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक चेकिंग के डर से बच्ची को रास्ते में ही छोड़कर भाग गया. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है, और जल्द ही उसे ढूढ़ कर हिरासत में लेगी.

मेरठ: जिला जेल में स्पोर्ट्स मीट पर बंदियों ने खेल प्रतियोगिता में दिखाया दम, जीते ईनाम

मेरठ: बढ़ती महंगाई के विरोध में सपाइयों ने निकाली पेट्रोलियम मंत्री की अर्थी

मेरठ के सरकारी विभाग बढ़ा रहे ऊर्जा निगम पर बोझ, PVVNL भेज रहा नोटिस

मेरठ: भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने पुरा मंदिर में की पूजा अर्चना

मेरठ: युवाओं से कांग्रेसियों ने किया नौकरी संवाद, भरवाए बेरोजगारी फॉर्म

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें