मेरठ पुलिस ने ला दी लोगों के चेहरों पर मुस्कान, 70 खोये मोबाइल लौटाए

Smart News Team, Last updated: 24/08/2020 10:54 PM IST
  • मेरठ में पुलिस ने 70 लोगों को उनके गुम हो चुके मोबाइल लौटाए. पुलिस सर्वलांस से मोबाइलों को खोज रही थी . पुलिस लाइन में एक कार्यक्रम में लोगो उनके फोन को दिए गए.
मेरठ पुलिस लाइन में गुम हो चुके मोबाइल फोन को बरामद करने के बाद मोबाइल के साथ मेरठ पुलिस

मेरठ:शहर में सोमवार को पुलिस ने 70 लोगों को उनके गुम हो चुके मोबाइल लौटाएं हैं.अपने खोये हुए मोबाइल वापस पाकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान देखने लायक थी. मोबाइल पाकर  लोगों ने पुलिस का धन्यवाद किया. वापस लौटाए गए इन मोबाइलों की कुल कीमत करीब 10 लाख रुपये है.

जानकारी के मुताबिक एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि मेरठ नगर व देहात क्षेत्र में जिन लोगों के मोबाइल गुम या चोरी हो रहे थे, उनकी जांच सर्विलांस सेल कर रही थी जिसके तहत सर्विलांस सेल के एक्सपट्र्स हर रोज खोये मोबाइलों की लोकेशन खोजने की कोशिश करते थे. उनकी मेहनत रंग लाई और आखिर धीरे-धीरे उन्हें सफलता हाथ लगने लगी. जिसके बाद कुछ ही दिनों में सर्विलांस सेल ने खोये हुए 70 मोबाइल वापस खोज निकाले.

सोमवार को पुलिस लाइन में आयोजित एक कार्यक्रम में एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह और एएसपी कैंट डॉ. ईरज राजा ने अपना मोबाइल खो चुके लोगों को उनके खोये हुए मोबाइल लौटाए. मोबाइल वापस पाकर एडवोकेट संगीता सिंह, हापुड़ अड्डे के रिक्शा चालक शोएब, एमआईटी के छात्र अंशुल, सरधना के सोमपाल सिंह ने पुलिस से कहा कि वह मोबाइल मिलने की उम्मीदें छोड़ चुके थे.कार्यक्रम में कुछ पुलिसकर्मी, तहसीलकर्मी और शिक्षकों को भी उनके गुम हुए मोबाइल फोन लौटाए गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें