मेरठ में ज्वैलर व्यापारी की हत्या मामले में इस कारण थानेदार को किया गया सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 02:02 PM IST
  • मेरठ में मंगलवार को ज्वैलरी की दुकान पर लूटपाट और ज्वैलर व्यापारी की हत्या हुई. इसके बाद ज्वैलर व्यापारी अमन जैन हत्या मामले में शासन ने मेडिकल थाने के प्रभारी कुलवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया है. ज्वैलर व्यापारी की हत्या के बाद शहर के व्यापारी थानेदार के प्रति नाराज और जबरदस्त गुस्से में है.
मेरठ पुलिस

मेरठ. मेरठ में मंगलवार को ज्वैलरी की दुकान पर लूटपाट और ज्वैलर व्यापारी अमन जैन की हत्या करने के मामले में शासन की तरफ से बड़ी कार्रवाई की गई है. जानकारी के अनुसार शासन ने मेडिकल थाने के प्रभारी कुलवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया है. थाना प्रभारी कुलवर सिंह के सस्पेंड किए जाने के बारे में मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने पुष्टि की है.

 बताया जा रहा है कि अपर मुख्य सचिव और डीजीपी के आदेश पर मेडिकल थाने के प्रभारी कुलवीर सिंह  को सस्पेंड कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार एक दिन पहले मेडिकल थानेदार को सस्पेंड किए जाने की मांग को लेकर सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने एडीजी राजीव सभरवाल से फोन पर बातचीत की थी. 

BJP के खिलाफ SP का 9 बजे 9 मिनट लाइट बंद अभियान, लोगों से की मशाल जलाने की अपील

बताया जा रहा है कि ज्वैलर व्यापारी की हत्या के बाद शहर के  व्यापारी थानेदार के प्रति नराज और जबरदस्त गुस्से में है. व्यापारियों का गुस्सा थानेदार के व्यवहार पर है. थानेदार को लेकर लोगों की शिकायतें यह थी कि वह शहर के लोगों का फोन नहीं उठाते हैं. मंगलवार को सिविल लाइन सीओ पूनम सिरोही ने शिकायत की गंभीरता को लेते हुए एसओ कुलवीर सिंह को फोन किया, लेकिन उधर से फोन का जवाब नहीं आया.  

मेरठ में डॉक्टर की जगह नर्स ने करवाई डिलीवरी, फिर महिला को बंदी बनाकर की ये मांग

बता दें कि मेरठ में मंगलवार को बेखौफ बदमाश एक ज्वैलर्स की दुकान में घुस गए और लूटपाट की. लूटपाट का विरोध करने पर बदमाश ने ज्वेलर्स की गोली मार कर हत्या कर दी. इसके बाद बदमाश करीब 10 लाख रुपए नगद और 5 किलो चांदी लूट ले गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें