सोशल मीडिया पर वायरल विवादित साइन बोर्ड की सूचना पर मेरठ पुलिस की टीम पहुंची

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 2:25 PM IST
  • मेरठ के सरूरपुर के करनावल कस्बे के नाम से सोशल मीडिया पर एक साइन बोर्ड का फोटो वायरल हो गया. इस बोर्ड पर पार्टी विशेष के लोगों के गांव में प्रवेश पर रोक लगाने की बात लिखी थी. मामला किसान आंदोलन से जुड़ने के कारण पुलिस और एलआईयू टीम कस्बे में जांच के लिए पहुंची. जिसमे पता चला कि वायरल पोस्ट गलत है.
सोशल मीडिया पर वायरल विवादित साइन बोर्ड की सूचना पर मेरठ पुलिस की टीम पहुंची

मेरठ. सरूरपुर के करनावल कस्बे के नाम से सोशल मीडिया पर एक साइन बोर्ड का फोटो वायरल हो गया. इस बोर्ड पर पार्टी विशेष के लोगों के गांव में आने पर रोक लगाने की बात लिखी थी.  मामला किसान आंदोलन से जुड

इस बारे में पता लगते ही हडकंप मच गया. यह मामला किसान आंदोलन से जुड़ा था, इस कारण पुलिस अलर्ट हो गई. जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस और एलआईयू की टीम कस्बे में जांच के लिए पहुंची. इसके बाद पता चला कि वायरल पोस्ट गलत है. ऐसा कोई बोर्ड नहीं लगाया गया है.

बता दें कि मंगलवार को फेसबुक और व्हाट्सएप ग्रुप में करनावल कस्बे के बाहर लगा एक बोर्ड फोटो वायरल कर दिया गया. इस पर कमेंट आने लगे. किसान आंदोलन को लेकर एक पार्टी विशेष का विरोध करते हुए कस्बे में प्रवेश बंद करने के लिए कहा गया है. यही पोस्ट पुलिस और प्रशासन के पास पहुंच गया, जिसके बाद जांच के दौरान सच सामने आया.

सरधना और सरूरपुर इलाके में पिछले कुछ दिनों से तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे किसान आंदोलन के समर्थन में लगातार पंचायत और बैठक हो रही है. इसलिए यहां पुलिस टीम पहुंची. मौके पर एलआईयू भी जांच के लिए पहुंचा. इस संबंध में कोई बोर्ड गांव में नहीं मिला. इसके बाद पुलिस टीम वापस लौट गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें