मेरठ डाक विभाग का विशेष अभियान, इन जगहों पर आधार कार्ड में आज होगा सुधार

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 07:41 AM IST
  • आधार कार्ड में गलतियों को सुधार करवाने के लिए आज मेरठ में डाक विभाग की तरफ से विशेष अभियान चलाया गया है. 
मेरठ डाक विभाग का विशेष अभियान, इन जगहों पर आधार कार्ड में आज होगा सुधार.

मेरठ. आधार कार्ड में गलतियों को सुधार करवाने के लिए आज मेरठ में अपने घर से नजदीकी के डाकघर चले आईयें. इसके लिए डाक विभाग की तरफ से विशेष अभियान चलाया गया है. डाकघर पर आधार कार्ड में सुधार करवाने के लिए आ रहे लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए खुद अपना बचाव करना होगा. 

आज सुबह 7 बजे से विशेष अभियान शुरू हो गया है. अभियान में आधार कार्ड से जुड़ी गलतियों को सुधार करवाने के साथ इंडियन पोस्ट पेमेंट बेटी और बालिका समृद्धि योजना के तहत बैंक अकाउंट भी खोले जाएंगे. बता दें कि इस अभियान में नए आधार कार्ड नहीं बनाए जाएंगे. प्रवर अधीक्षक डाक वीर सिंह ने विशेष अभियान कराने के लिए निर्देश जारी कर किए. इसके संबंध में सिटी डाकघर के सीनियर पोस्ट मास्टर हरीश गोम्बर और डिप्टी पोस्ट मास्टर रतन सिंह ने सभी तैयारियां कर ली है. विशेष अभियान के लिए कर्मचारियों को ड्यूटी पर तैनात भी कर दिया गया है. 

मेरठ: तेल माफिया और टैंकर मालिक के बीच सरेआम चलीं गोलियां, देर से पहुंची पुलिस

प्रवर अधीक्षक डाक वीर सिंह ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से नए आधार कार्ड बनवाने वालों की तुलना में सुधार करवाने वालोंं की संख्या बढ़ी है. ऐसे में जनहित को देखते हुए फैसला लिया गया है कि विशेष अभियान चलाकर आधार कार्ड से जुड़े गलतियों को सुधार का काम किया जाएगा. उन्होंने बताया कि आज मेरठ, बागपत, मुजफ्फरनगर में विशेष अभियान चलाया जाएगा. 

मेरठ: इंडियाना बार में लगी भीषण आग दो घंटे बाद बुझी, लाखों का सामान जलकर खाक

मेरठ सिटी, दौराला, मोदीपुरम, साकेत , मेडिकल कालेज, कैंट और कचहरी प्रधान डाकघर, गांधी आश्रम, चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, ,, किठौर, , सरधना, आईआईए परतापुर, थापरनगर, हस्तिनापुर, बुढ़ाना गेट, सरूरपुर खुर्द, चौक बाजार सरधना, डब्लयूके रोड, बागपत गेट और मोहिउद्दीनपुर उपडाकघर में विशेष अभियान चलाया जाएगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें