मेरठ: डाकघरों में विशेष अभियान के तहत खाता खोलने के लिए मनाया गया महालॉगिन डे

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 05:03 PM IST
मेरठ के डाकघरों में महालॉगिन डे मना कर लोगों के खाते खोले गए. इस दौरान लोगों की खासी भीड़ उमड़ी. डाकघरों में इसके लिए विशेष काउंटर भी खोले गए. साथ ही सुकन्या समृद्धि योजना के तहत भी खाते खोले गए.
डाकघर में उमड़ी भीड़

मेरठ. डाक विभाग की ओर से सोमवार को विशेष अभियान के तहत इंडियन पोस्ट पेमेंट बैंक के लिए खातों को खोला गया. इस दौरान घंटाघर के डाकघर में लोगों की ख़ासी भीड़ देखने को मिली. डाकघरों में इसे महालॉगिन डे की तरह मनाया गया. इसका शुभारंभ प्रवर अधीक्षक डाक वीर सिंह ने किया. इस अभियान की शुरुआत घंटाघर डाकघर के सीनियर पोस्टमास्टर हरीश गोम्बर तथा डिप्टी पोस्ट मास्टर रतन सिंह ने की. डाकघर में इस दौरान विशेष काउंटर खोले गए थे. इसके साथ ही सुकन्या समृद्धि योजना के तहत भी खातों को खोला गया.

डाक विभाग के अधिकारियों ने बताया कि अभियान के तहत दोपहर तक पूरे मंडल में 500 से अधिक खाते खोले जा चुके थे.खाता खोलने आ रहे लोगों की डाक विभाग के कर्मचारियों ने काफी सहायता की

मेरठ-बागपत में जहरीली शराब से मौत मामले में कांग्रेस ने जुलूस निकाल जताया विरोध

लेकिन महालॉगिन के कारण डाकघर में लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ने से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखाई दी.डाकघर के अधिकारियों और कर्मचारियों को इस ओर काफी मशक्कत करनी पड़ी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें