मेरठ: डाकघर पर लोगों की लापरवाही, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाती भीड़ जमा

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 03:00 PM IST
  • आधार कार्ड बनवाने के लिए डाकघर के सामने लगी लोगों की लंबी कतारे. सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाती भीड़ दिख रही है.
डाकघर के सामने लगी लोगों की लंबी कतारे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाती दिख रही है.

मेरठ. मेरठ में डाकघर के सामने लंबी कतारे इन दिनों आधार कार्ड बनवाने वालों की लगी है. यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग नहीं दिख रही है. बैंक में इन दिनों आधार कार्ड बनाने वाले काउंटर बंद हैं. इस कारण से लोगों की लंबी भीड़ डाकघर के सामने दिख रही है. भीड़ में शामिल लोगों में से किसी को आधार कार्ड बनवाना है, तो किसी को अपने आधार कार्ड में गलतियों को दुरुस्त करवाना हैं. लोग अपनी बारी का इंतजार करने के दौरान भूल जा रहे है कि शहर में कोरोना का प्रकोप जारी है. डाकघर के सामने लगी लोगों की लंबी कतारों में सोशल डिस्टेंसिंग नहीं दिख रही है. लोगों की लापरवाही के कारण संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है.

मेरठ स्कूल फेडरेशन का फैसला- बिना फीस छात्र अगली कक्षा में प्रमोट नहीं होंगे

बताया जा रहा है कि आधार कार्ड आधार कार्ड बनवाने और ठीक कराने के लिए लोगों की भीड़ डाकघर के सामने सुबह से ही उमड़ रही है. जानकारी के अनुसार कई-कई दिनों तक लोगों का नंबर नहीं आ पा रहा है। इस कारण से भीड़ भड़ती जा रही है.

मेरठ: स्कूलों की फीस को लेकर मनमानी के खिलाफ सड़कों पर उतरेगा संत समाज

बताया जा रहा है कि जिन बैंकों में आधार कार्ड बनवाने और दुरुस्त कराने के लिए काउंटर चल भी रहे हैं, तो वहां सामान्य से ज्यादा शुल्क मांगे जा रहे है. इन दिनों बैंकों और डाकघरों के बाहर लोगों की भीड़. कोविड के नियमों का पालन भी करती नहीं दिख रही है. माना जा रहा है कि अगर यही हाल चलता रहा तो आधार कार्ड बनवाने की चक्कर में लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ सकते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें