मेरठ बिजली घर में MD के औचक निरीक्षण से खलबली, दिए बिजली सप्लाई सुधार के निर्देश

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 12:46 PM IST
मेरठ शहर में लगातार मिल रहे बिजली कटौती की शिकायतों पर पीवीवीएनल के एमडी ने औचक निरीक्षण कर दिया. मौके पर पहुंचे एमडी ने सभी पुराने शिकायतों को देखा और लगातार हो रहे शट डाउन पर नाराजगी जताई. एमडी ने सुबह और शाम के शटडाउन का टाइम भी निश्चित कर दिया है.
पीवीवीएनल के एमडी अरविंद मल्लप्पा भंडारी जागृति विहार बिजली घर में निरीक्षण किया. (फाइल फोटो)

मेरठ : पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (पीवीवीएनल) के प्रबंध निर्देशक अरविंद मल्लप्पा बंगारी ( आई.ए.एस) ने अचानक से जागृति विहार के पावर हाउस में पहुंच कर. सभी अधिकारियों को हैरान कर दिया. अचानक पहुंचे एमडी को देखकर बिजली घर के सभी इंजीनियर और कर्मचारियों में खलबली मच गई. पिछले कई दिनों से मेरठ शहर में बिजली कटौती की शिकायत की जा रही है. इन बिजली कटौती के कारणों के के बारे में पावर हाउस के इंजीनियरों से पूछताछ किया. साथ ही एमडी ने सुबह और शाम के शटडाउन का टाइम निर्धारित कर दिया.

एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने मेरठ जोन के मुख्य इंजीनियर एसबी यादव और अधिशासी इंजीनियर सोनू रस्तोगी को मेरठ शहर में बिना किसी रूकावट के लगातार बिजली आपूर्ति करने को कहा है. साथ ही एमडी ने कहा कि जिन लोगों की जो भी शिकायतें आ रही हैं. उनका दिन के दो समय में करें. पहला सुबह 8 बज कर 30 मिनट से लेकर 9 बज कर 30 मिनट के 1 घंटे के समय अवधि में करें. वही शाम का समय 3 बज कर 45 मिनट से शाम के 4 बज कर 45 मिनट पर करें.

लखनऊ पहुंच जितिन प्रसाद फिर देंगे कांग्रेस को झटका, BJP में समर्थकों की करवाएंगे एंट्री

इसके अलावा एमडी ने शहर में हो रहे अत्यधिक शटडाउन पर नाराजगी जताते हुए कहा कि शहर में बिजली की सप्लाई में सुधार करें. साथ ही बिजली के शटडाउन को कम करें. एमडी ने पावर हाउस के अधिकारियों से पुराने दर्ज हुए जनता के शिकायतों को भी देखा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें