मेरठ: वार्ड में जलभराव को लेकर नगर निगम के खिलाफ हुआ प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 02:58 PM IST
  • मेरठ शहर के वार्ड नंबर 71 में बारिश के कारण जलभराव को लेकर गुरुवार को लोग सड़कों पर उतर आए. लोगों ने नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. उन्होंने नगर निगम के खिलाफ सरकार से कार्रवाई की मांग की.
नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन

मेरठ शहर के वार्ड 71 में जलभराव व पानी की निकासी को लेकर विरोध प्रदर्शन हुआ. इस वार्ड के लोगों ने नगर निगम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और धरना प्रदर्शन करते हुए समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण किए जाने की माँग की.

जानकारी के अनुसार मेरठ शहर के वार्ड नंबर 71 में बारिश के कारण जलभराव को लेकर गुरुवार को लोग सड़कों पर उतर आए. लोगों ने नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. उन्होंने नगर निगम के खिलाफ सरकार से कार्यवाही की मांग की. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि कई बार धरना प्रदर्शन किया गया. इसकी शिकायत की गई, लेकिन समस्या तो ज्यों की त्यों बनी हुई है.

वार्डवासियों का कहना है कि नगर आयुक्त को भी इस संबध में ज्ञापन दिया जा चुका है. उनसे समस्या के निस्तारण की मांग की गई थी. इसके बावजूद वार्ड में जलभराव के निस्तारण की कोई व्यवस्था नहीं की गयी है. जिसकी वजह से इस क्षेत्र में नरक सी स्थिति हो गई है. जलभराव की वजह से लोग घर-घर बीमार पड़ रहे हैं. लोगों को आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं नगर निगम इसकी कोई सुध नहीं ले रहा है. हम माँग करते हैं कि जल्द से जल्द हमारी समस्याओं का निस्तारण किया जा सके, जिससे लोगों को इस समस्या से निजात मिले.

बता दें कि इस दौरान लोगों की हाथ में पोस्टर व बैनर भी थे, जिस पर अलग अलग पोस्टरों के हिसाब से लिखा हुआ था कि वार्ड की सड़कें व खड़ंजे टूटी हुई हैं. आए दिन हादसे हो रहे हैं. पानी की निकासी नहीं है, जिससे बारिश में जलभराव की समस्या बनी हुई है. गंदे पानी के कारण लोग बीमार हो रहे हैं, लेकिन इसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें