मेरठ: स्कूल फीस माफी को लेकर अभिभावकों का विरोध प्रदर्शन, पुलिस से हुई झड़प

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 01:49 PM IST
  • मेरठ में अभिभावकों ने फीस माफ़ी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी कमिश्नरी चौराहे से जुलूस के रूप में कलक्ट्रेट पहुंचे. उन्होंने अपनी मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प भी हो गई.
मेरठ पुलिस

कोरोना महामारी की दौरान स्कूल कॉलेज बंद है. वहीं अभिभावकों को आर्थिक संकट का भी सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में स्कूलों में फीस को लेकर अभिभावकों पर दबाव बनाया जा रहा है. इस बीच अभिभावकों ने मेरठ में स्कूलों में फीस माफी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उनकी पुलिस से झड़प भी हुई.

दरअसल, नो स्कूल नो फीस की मांग को लेकर जनकल्याण स्लम सुधार सेवा समिति के बैनर तले अभिभावकों ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी कमिश्नरी चौराहे से जुलूस के रूप में कलक्ट्रेट पहुंचे. उन्होंने अपनी मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान प्रदर्शनकारियों की पुलिस से कहासुनी भी हो गई.

बता दें कि जनकल्याण स्लम सुधार सेवा समिति की अध्यक्ष रीना पटेल के नेतृत्व में नारेबाजी करते हुए अभिभावक कलेक्ट्रेट पहुंचे. जब प्रदर्शनकारी जिलाधिकारी दफ्तर की तरफ बढ़ रहे थे. तब पुलिस ने उन्हें रोक लिया. ऐसे में पुलिस से उनकी झड़प हो गई.

वहीं प्रदर्शनकारियों का कहना है कि स्कूलों में कोरोना संकट के दौरान फीस के नाम पर हो रही वसूली बंद कराई जाए. स्कूल खुल नहीं रहे हैं तो फीस नहीं ली जानी चाहिए. प्रदर्शनकारियों में व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष जीतू नागपाल, शैंकी वर्मा, रीना पटेल, मोना सहगल, अंजना यादव समेत काफी संख्या में अभिभावक मौजूद रहे. उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर स्कूल फ़ीस माफ़ी की मांग की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें