मेरठ: PUBG बना पिता की जान का दुश्मन, बेटे ने चाकू से रेत डाला गला

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 02:21 PM IST
  • मेरठ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पबजी गेम की लत के कारण बेटे के सिर पर खून सवार हो गया. पिता द्वारा फोन ना दिए जाने पर, बेटा इस हद तक नाराज हो गया कि उसने पिता का गला ही रेत दिया.
PUBG खेलने के लिए फ़ोन न देने पर बेटे ने की अपने पिता की जान लेने की कोशिश

मेरठ: यूपी के मेरठ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पबजी गेम की लत के कारण बेटे के सिर पर खून सवार हो गया. पिता द्वारा फोन ना दिए जाने पर, बेटा इस हद तक नाराज हो गया कि उसने पिता का गला ही रेत दिया. उसके बाद उसने अपने गले पर भी छुरी चला ली. दरअसल, यह मामला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के एवन कॉलोनी का है. जहां आमिर नाम के एक युवक को मोबाइल पर गेम खेलने की बहुत बुरी लत थी, जमुना नगर का रहने वाला 25 साल के आमिर ने अपने पिता इरफान से पबजी खेलने के लिए मोबाइल मांगा था. इरफान ने मोबाइल देने से इनकार कर दिया. इस पर आमिर को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपने पिता का चाकू से गला रेत डाला. आमिर ने इरफान के गले के साथ पैरों पर भी चाकू से वार किया था.

पुलिस चौकी के पास 5 घरों से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी, लोगों ने लगाया जाम

पिता को चाकू से रेतने के बाद आमिर ने खुद के गले पर भी चाकू से बार किया. वहीं, चीख-पुकार सुनकर जब पड़ोसी इक्ट्ठा हुआ तो खून से लथपथ बेटे और पिता को अस्पताल में भर्ती करवा दिया. दोनों को एमसीसी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उन्हें मेडिकल रेफर कर दिया. वहीं, आमिर की हालत नाजुक बनी हुई है. दोनों पिता और पुत्र जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं. इस घटना से इलाके के लोग सदमे में हैं.

बात दें, इलाके के लोग आमिर की इस लत के कारण उसे मानसिक रोगी भी कहते थे. वहीं, पबीजी की लत के कारण ऐसे मामले आए दिन देखने को मिल जाते हैं. जिसके बाद केंद्र सरकार ने सभी चाइनीज ऐप के साथ पबजी मोबाइल को भी भारत में बैन कर दिया गया था, हालांकि, अभी भी यह गेम कुछ वेबसाइट पर उपलब्ध है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें