शर्मनाक! नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर नाबालिग लड़की से दो बार रेप, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 09:52 AM IST
  • मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सुभाष नगर इलाके में एक नाबालिग लड़की से दो बार कथित रेप हुआ. आरोपियों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
शर्मनाक! नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर नाबालिग लड़की से दो बार रेप, वीडियो वायरल

मेरठ. मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सुभाष नगर इलाके में एक नाबालिग लड़की से दो बार रेप किए जाने का मामला सामने आया है. इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है. वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके केस दर्ज कर लिया है.

यूपी के हाथरस कांड को लेकर पूरे देश भर में लोगों का आक्रोश उबाल पर है. वहीं, मेरठ में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सुभाष नगर इलाके से सामने आया है. यहां दो दो लड़कों ने एक नाबलिग छात्रा से दरिदंगी की. एक लड़के ने नाबालिग छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रेप किया तो दूसरे लड़के ने हैवानियत की हद को पार करते हुए उसने वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने नाबलिग छात्रा का रेप किया.

कॉल गर्ल बनाने के इरादे से ऑटो ड्राइवर ने घर से भागी लड़की को बनाया बंधक, प्रेमिका के साथ अरेस्ट

इस मामले में सिविल लाइन थाना के इंस्पेक्टर अब्दुल रहमान ने बताया कि रविवार की देर रात पीड़िता के परिजनों के तहरीर के आधार पर रेप केस दर्ज कर लिया गया है. केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी अक्षय और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों लड़के बालिग हैं. 

नशेड़ी मां-बाप ने नशे के लिए बेचे अपने दो बेटे, बेटी की भी लगाना चाहते हैं कीमत

आरोप है कि 15 वर्षीय लड़की के साथ अक्षय ने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उसका रेप किया. सौरभ ने वीडियो बना ली और इसे वायरल करने की धमकी देने लगा. इसके बाद सौरभ ने भी पीड़िता का रेप किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लड़की के परिजनों को पता चला तो उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की.पुलिस ने बताया कि छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. सोमवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश करके जेल भेज जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें