इलाज के दौरान दुष्कर्म पीड़िता ने तोड़ा दम, परीक्षा देने निकली छात्रा गंभीर हालत में पहुंची थी घर

Somya Sri, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 11:49 AM IST
  • मेरठ के शास्त्रीनगर निवासी रेप पीड़ित छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी परीक्षा देने घर से निकली और देर रात गंभीर हालत में घर पहुंची थी. परिजनों ने आरोप लगाया था कि नशीली पदार्थ देकर पहले दुष्कर्म और फिर उनकी बेटी के साथ हत्या का प्रयास किया गया. परिजनों ने रिक्शा चालक के ऊपर ये आरोप लगाया है.
इलाज के दौरान दुष्कर्म पीड़िता ने तोड़ा दम, परीक्षा देने निकली छात्रा गंभीर हालत में पहुंची थी घर (प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ: मेरठ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. मेरठ के शास्त्रीनगर निवासी रेप पीड़ित छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी परीक्षा देने घर से निकली और देर रात गंभीर हालत में घर पहुंची थी. परिजनों ने आरोप लगाया था कि नशीली पदार्थ देकर पहले दुष्कर्म और फिर उनकी बेटी के साथ हत्या का प्रयास किया गया. परिजनों ने रिक्शा चालक के ऊपर ये आरोप लगाया है. परिजनों की मांग है कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को इंटर कॉलेज की छात्रा परीक्षा देने अपने घर से निकली थी. परीक्षा 4:00 बजे समाप्त हो गई थी. लेकिन छात्रा 4:30 तक घर नहीं पहुंची. छात्रा रात 8:30 बजे बेहोशी की हालात में एक ई रिक्शा से घर पहुंची. इसके बाद उसने अपनी पूरी वारदात अपने परिवार वालों को बताया. पिता के मुताबिक छात्रा ने बताया कि ऑटो सवार उसे नशीली पदार्थ देकर पहले दुष्कर्म किया फिर जानलेवा प्रयास कर उसे गांधी आश्रम चौराहे पर फेंक कर चला गया. परिवारजनों के मुताबिक उसकी बेटी को किसी दूसरे युवक ने ई-रिक्शा पर बैठाकर कुटी चौराहे पर छोड़ दिया. बेटी ने उसी के मोबाइल से अपने भाई को फोन किया और इस बीच पड़ोस के दो युवक ने ई-रिक्शा से छात्रा को उतारकर उसे घर ले आए.

देवी जागरण में गई बुजुर्ग महिला के घर लाखों की चोरी, 50 हजार नगद और 10 लाख की ज्वेलरी पार की

पिता का कहना है कि छात्रा की हालत काफी गंभीर थी इसलिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। उसकी हालत बिगड़ने पर उसे अन्य अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. परिवारजनों की मांग है कि आरोपी को पकड़ कर सख्त से सख्त उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें