मेरठ: रोडवेज केंद्रीय वर्कशॉप की खाली जमीन पर जल्द शुरू होगा रैपिड रेल का कार्य

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th Aug 2020, 2:10 PM IST
  • आरएम केके शर्मा ने कहा- एनसीआरटीसी के प्रतिनिधियों ने काम शुरू करने की अनुमति मांगी, केंद्रीय कार्यशाला को शताब्दी नगर में शिफ्ट करने की बन रही योजना, रैपिड रेल का निर्माण करा रही एनसीआरटीसी के प्रतिनिधियों ने क्षेत्रीय प्रबंधक केके शर्मा के साथ मौके का किया निरीक्षण.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मेरठ। मेरठ में जल्द ही रैपिड रेल का काम शुरू हो जाएगा.इसके लिए सोमवार को टीम ने मौके का निरीक्षण किया. बता दें कि रोडवेज केंद्रीय वर्कशॉप की खाली पड़ी भूमि पर जल्द ही रैपिड रेल का काम शुरू होगा. सोमवार को एनसीआरटीसी के प्रतिनिधियों ने नवनियुक्त आरएम केके शर्मा से काम शुरू करने की मांग की.

रैपिड रेल का काम जल्द ही वैशाली अड्डे के पास स्थित रोडवेज केंद्रीय वर्कशॉप की खाली पड़ी भूमि पर शुरू हो जाएगा. रैपिड रेल का निर्माण करा रही एनसीआरटीसी के प्रतिनिधियों ने सोमवार को नवनियुक्त क्षेत्रीय प्रबंधक केके शर्मा के साथ जमीन का मुआयना किया. इसके बाद उन्होंने क्षेत्रीय प्रबंधक से काम करने की अनुमति मांगी.

यह ऐसी जगह है जहां से रोजाना बसों का संचालन होता है. रोडवेज बसों के संचालन संबंधी कोई व्यवधान नहीं होने वाले क्षेत्र में काम शुरू करने की अनुमति दे दी गई है. केंद्रीय कार्यशाला को शताब्दीनगर में शिफ्ट करने की योजना बनाई गई है. इसके पहले एनसीआरटीसी वहां पर नई कार्यशाला का निर्माण करेगा. शिफ्टीकरण की कार्रवाई पूरी होने के बाद ही रैपिड रेल के काम में तेजी आएगी.

अधिकारियों के अनुसार शासन स्तर से भी इस संबंध में तेजी से कार्यवाही चल रही है, जिसके चलते रैपिड रेल के निर्माण में तेजी दिख रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें