मेरठ: सड़क हादसे में बाइक-ट्रक में टक्कर के बाद लगी आग, बाईपास जाम

Smart News Team, Last updated: 31/08/2020 01:18 PM IST
  • बिजली बम्बा बाईपास पर सड़क हादसे में बाइक-ट्रक में टक्कर के बाद आग लगी गई. मौके पर ही बाइक और ट्रक जलकर खाक हो गए. इस हादसे के बाद बाईपास पर जाम लग गया.
बिजली बम्बा बाईपास पर सड़क हादसे में बाइक-ट्रक में टक्कर के बाद आग लगी गई.

मेरठ. सोमवार की सुबह मेरठ में बिजली बम्बा बाईपास पर एक कार खुद टकराकर एक बाइक मिक्सर ट्रक के नीचे चली गई. जानकारी के अनुसार मौके पर ही बाइक और ट्रक जलकर खाक हो गए. बाद में दमकल वाहन घटनास्थल पर पहुंची. दमकल वाहन पहुंच कर आग बुझाई. इस हादसे से बाईपास पर जाम लग गया.

बताया जा रहा है कि आजाद मेरठ में हापुड़ के खुशहाल कॉलोनी का निवासी है. वह अपने दोस्त साहिल के साथ बिजली बम्बा बाईपास के पास हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के लिए जा रहा था.जानकारी के अनुसार हिंदुस्तान पेट्रोल पंप की तरफ से तेज गति से आ रही एक अनियंत्रित कार ने आजाद की मोटरसाइकिल को तेजी से टक्कर मार दी. तेजी से टक्कर लगने के बाद आजाद की मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई.

मेरठ: फौजी बनकर स्कूल के बच्चे से ठगी, लिए सवा लाख रुपये

अनियंत्रित होने से आजाद की मोटरसाइकिल दूसरी दिशा से आ रहे कंक्रीट मिक्सर मशीन ट्रक के नीचे चली गई. जानकारी के अनुसार आजाद की मोटरसाइकिल इसी अवस्था मे काफी दूर तक घिसटती हुई गई.

बताया जा रहा है कि लंबी दूर तक घिसटने के कारण मोटरसाइकिल से चिंगारी निकलने लगी थी. मोटरसाइकिल की टंकी से पेट्रोल रिसाव होने लगा था, थोड़ी देर बाद पेट्रोल ने आग पकड़ ली. फिर इसके बाद मोटरसाइकिल और रोड़ी मिक्सर मशीन ट्रक धू-धू करके जलने लगी. मौके पर ट्रक चालक और परिचालक कूदकर अपनी जान बचाई.

मेरठ में ट्रक से टक्कर के बाद बाइक सवार दो युवकों की मौत, चालक फरार, केस दर्ज

जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर लगभग 30 मिनट बाद फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची. फायर ब्रिगेड की टीम काफी मेहनत के बाद आग पर काबू पाने में सफल हो सकी. फायर ब्रिगेड की टीम इस ऑपरेशन को पूरा कर पाती उससे पहले मोटरसाइकिल और रोटी मिक्सर मशीन ट्रक जल चुके थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें