मेरठ: रोडवेज बस ने टेम्पो को मारी टक्कर, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Feb 2021, 4:08 PM IST
  • मेरठ में हस्तिनापुर के रानी नंगला चौपाले पर रविवार की सुबह एक टेम्पो को रोडवेज बस ने पीछे से जारदार टक्कर मार दी. हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है. जिन्हें मवाना रोड पर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
घायलों को मवाना रोड स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ- हस्तिनापुर के रानी नंगला चौपले पर रविवार की सुबह एक हादसा हो गया. जिसमें रोडवेज बस ने टेम्पो को टक्कर मार दी. जिसके बाद टेम्पो व बस में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गयी. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए है. जानकारी के अनुसार टेम्पो में 10 लोग सवार थे. जिसमें से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पंहुची. जिसके बाद पुलिस ने घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर इनका इलाज कर रहे है. हालांकि पुलिस अभी भी मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. लेकिन अभी तक इस टक्कर के पीछे की कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.

रविवार की सुबह लगभग आठ बजे रोडवेज बस ने एक टेम्पो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे टेम्पो में सवार लोग बुरी तरह घायल हो गये. हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों में 66 वर्षीय सुखमाल चंद्र है जो माखानगर के रहने वाले है. इसके अलावा 35 वर्षीय अनिता और ब्रजमोहन भी इस टक्कर में गंभीर रूप से घायल हुए है. जिसमें से ब्रजमोहन नानू सरधना के निवासी है. इसके साथ ही मेरठ के प्रभातनगर के निवासी अनिल कुमार भी गंभीर रूप से घायल है. ये चारों लोग टेम्पों में सवार थे. जिन्हें मवाना रोड पर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा बस में सवार लोगों को भी चोटें आयीं हैं.

रोटी पर थूक लगाकर सेकने वाले नौशाद पर कार्रवाई, वीडियो वायरल होने के बाद अरेस्ट

पुलिस इस दुर्घटना के बारे में छानबीन कर रही है. जिसके तहत घायल लोगों से पूछताछ की जाएगी. इसके अलावा पुलिस बस के टेम्पो से टकराने के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है. इसके लिए बस के ड्राइवर एवं कंडक्टर से पूछताछ की जाएगी. जिसके बाद आगे की कार्रवीई की जाएगी.

मेरठ को मिल सकती है हवाई उड़ान की सौगात, प्रदेश भर में वकीलों की हड़ताल

मेरठ सराफा बाजार में कभी सुस्त तो कभी बढ़ी सोने व चांदी की कीमतें

मेरठ में थाने का अजीब रिवाज, पुलिस पीड़ित के माथे पर चंदन लगाकर करती है स्वागत

किसान महापंचायत में गईं प्रियंका गांधी का कांग्रेसियों ने मेरठ में किया स्वागत

मेरठ: बिजली कनेक्शन कटने पर गुस्साए ग्रामीण, विभाग की टीम को बनाया बंधक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें