मेरठ की सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की हालत बिगड़ी, अस्पताल में कराया भर्ती

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 2:34 PM IST
  • मेरठ. परिजनों ने पीड़ित महिला को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया. उनका आरोप है कि पुलिस ने कोरे कागज पर अंगुठा लगवाकर खुद लिख दी तहरीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मेरठ. जनपद की एक महिला के साथ रोडवेज की अनुबंधित बस में सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद मंगलवार को उसकी हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया. उनका आरोप है कि पुलिस ने कोरे कागज पर अंगुठा लगवाकर खुद ही तहरीर लिख दी है. महिला अदालत में 164 सीआरपीसी में दर्ज अपने बयानों में पूरा घटनाक्रम बयां करेगी. उनका कहना है कि पुलिस अदालत में महिला के बयानों में देरी क्यों कर रही है.

आप कार्यकर्ताओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को उसका पति जिला महिला अस्पताल में लेकर पहुंचा. जहां महिला के पति ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता की तबीयत बिगड़ गई है. उसके आतंरिक अंगों में सूजन आ गई है. दर्द के कारण महिला परेशान हो रही थी. ऐसे में महिला का उपचार कराया जा रहा है.

साथ ही महिला के पति और आप कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने कोरे कागज पर अंगुठा लगाकर महिला के पति से मुकदमा दर्ज करवा लिया हैै.

हाथरस गैंगरेप पर मेरठ में सीएम योगी का पुतला फूंक रहे दो कांग्रेसी गिरफ्तार

आरोप है कि महिला से बस के अंदर ही दुष्कर्म किया है. उसे भैंसाली बस स्टैंड से सोहराब गेट बस स्टैंड पर छोड़ने के लिए बस में बैठाया था. आरोप है कि पुलिस ने अभी तक महिला का अदालत में कोई बयान तक दर्ज नहीं कराया है. अदालत में अपने बयानों में महिला पूरे घटनाक्रम को बयान करेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें