मेरठ: हाथरस कांड पर सफाई कर्मियों का आज चक्का जाम, 90 वार्डों में नहीं होगी सफाई

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 08:55 AM IST
  • हाथरस कांड को लेकर मेरठ में आज सफाई कर्मियों का चक्का जाम रहेगा. मेरठ में सफाई कर्मचारियों ने हड़ताल का ऐलान किया है. नगर निगम में सफाई कर्मचारियों की मीटिंग के बाद ये फैसला लिया गया. घंटाघर पर इस मामले में जबरदस्त विरोध हुआ और आज 90 वार्डों में सफाई नहीं होगी.
मेरठ: हाथरस कांड पर सफाई कर्मियों का आज चक्का जाम, 90 वार्डों में नहीं होगी सफाई

मेरठ. हाथरस कांड को लेकर मेरठ में आज सफाई कर्मचारियों की हड़ताल है. सफाई कर्मी संगठन ने गुरुवार को चक्का जाम करने का ऐलान कर दिया है. इस दौरान सफाई कर्मचारी सफाई का काम नहीं करेंगे. वहीं बुधवार को घंटाघर पर इस मामले को लेकर जमकर हंगामा और विरोध प्रदर्शन किया और मानव शृंखला बनाई. सफाई कर्मचारियों के संगठनों ने ऐलान किया है कि हाथरस की बेटी को जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

शहर में नगर निगम में सफाई कर्मचारियों ने बैठक की जिसमें फैसला लेने के बाद गुरुवार को मेरठ में एक दिन की हड़ताल का ऐलान किया. सफाई कर्मचारी नेता राजू धवन, कैलाश चंदोला ने कहा है कि गुरुवार को 90 वार्डों में सफाई कार्य नहीं होगा. सफाई कर्मचारी टोलियां बनाकर बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए गली-गली, मोहल्ले-मोहल्ले जाएंगे. उधर, डीएस-4 के अध्यक्ष रमेश चंद्र गेहरा ने कहा कि बेटी को इंसाफ मिलना चाहिए.

मेरठः सस्पेंड SO को SDM कोर्ट से झटका, फॉर्म हाउस पर आवेदन निरस्त, लगा जुर्माना

सफाई के चक्का जाम के ऐलान से प्रशासन और नगर निगम में खलबली मच गई. शाम को प्रभारी नगर आयुक्त श्रद्धा शांडिल्यान ने दावा किया कि बस सुबह छह बजे से आठ बजे तक सफाई प्रभावित रहेगी. वहीं सफाई कर्मचारी नेता कैलाश चंदोला ने कहा कि दोपहर तक सफाई का कार्य नहीं होगा. मनोनीत पार्षद टीसी मनोठिया ने कहा कि कोई हड़ताल नहीं होगी.

एक युवक से शादी करने पर अड़ीं 2 प्रेमिका, थाने पहुंचा मामला- हिरासत में प्रेमी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें