मेरठ: सोने की वसूली करने बुलंदशहर गया सर्राफा कारीगर रास्ते से लापता

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Sep 2020, 1:24 PM IST
  • बुलंदशहर में सोने की वसूली करने गया मेरठ का सर्राफा कारीगर लापता हो गया है. परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए क्षेत्र के थाना देहली गेट में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई है.
लापता सर्राफा कारीगर हिसबुद्दीन मलिक उर्फ राजू

मेरठ. मेरठ के सर्राफा कारीगर रास्ते से ही लापता हो गया है. परिजनों के अनुसार वह बुलंदशहर से मेरठ आ रहा था. लेकिन जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने मेरठ के थाना देहली गेट में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. परिजन उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं. रिपोर्ट के बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार मेरठ के पुरवा महावीर का रहने वाला हिसबुद्दीन मलिक उर्फ राजू सर्राफा कारीगर है. परिजनों के अनुसार 1 सितंबर की सुबह 11:30 बजे वह सोने की वसूली के लिए बुलंदशहर गया था।. इसके बाद हिसबुद्दीन को शाम तक मेरठ वापस आना था.

दिल्ली से दोस्त को किया किडनैप, मेरठ में करना था मर्डर, ऐसे आए पुलिस के हाथ

लेकिन वह देर रात तक भी अपने घर नहीं पहुंचा. इसके बाद परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी काफी खोजबीन की. जब परिजनों को इसके उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चला तो बुधवार देर शाम उन्होंने थाना देहली गेट में पहुंचकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

मेरठ नगर निगम स्टाफ का हंगामा, ट्रैफिक पुलिस पर सफाई कर्मचारी की पिटाई का आरोप

परिजनों ने पुलिस को बताया है कि हिसबुद्दीन मलिक का बुलंदशहर के एक सर्राफा कारीगर पर करीब 1 किलो सोना बकाया था जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपये है. हिसबुद्दीन इसी सोने की वसूली के लिए बुलंदशहर गया था. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस सभी तथ्यों के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें