बीजेपी MLA संगीत सोम के गनर की गुंडागर्दी, जरा सी बात पर महिला को बेरहमी से पीटा

Indrajeet kumar, Last updated: Wed, 8th Dec 2021, 3:39 PM IST
  • यूपी के मेरठ में बीजेपी विधायक संगीत सोम के सुरक्षा गनर ने एक महिला की पिटाई कर दी. किराये के मकान में कपड़ा सुखाने के विवाद को लेकर हुए विवाद में सिपाही सत्येंद्र ने महिला से गली गलौच और मारपीट कर दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
बीजेपी MLA संगीत सोम के गनर की गुंडागर्दी, जरा सी बात पर महिला को बेरहमी से पीटा

मेरठ. यूपी के मेरठ में बीजेपी विधायक संगीत सोम के सुरक्षा गनर ने दबंगई करते हुए एक महिला को थप्पड़ जड़ दिया. मामूली सा विवाद में गनर सत्येंद्र ने महिला की बुरी तरह से पिटाई कर दी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें गनर सत्येंद्र महिला को लगातार कई थप्पड़ लगा रहा है. यह मामला मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना इलाके के राजनगर कॉलोनी का है. इसी कॉलोनी में सत्येंद्र अपने परिवार के साथ किराये के मकान पर रहता था. बताया जा रहा है कि महिला उसी फ्लैट में कपड़ा सूखा रही थी. मिली जानकारी के मुताबिक कपड़े सुखाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया. जिसके बाद सत्येंद्र ने महिला के साथ गाली गलौज की फिर जब बात बढ़ गया तो महिला की पिटाई भी कर दी.

सत्येंद्र महिला की पिटाई करता रहा लेकिन किसी ने कुछ नहीं बोला. लेकिन पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने मारपीट की इस घटना का वीडियो बनाकर सोकीयल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इधर महिला शिकायत दर्ज करने के लिए थाने पहुंच गई. हालांकि इस मामले में पुलिसवाले भी आरोपी सिपाही का साथ देते दिखे. थाना में आरोपी सिपाही से भी एक क्रॉस तहरीर ले ली गई है.

योगी सरकार ने पूरी की स्मार्टफोन व टैबलेट बांटने की तैयारी, इस डेट से वितरण शुरू

इधर पुलिस ने मामले की जांच की बात कहकर मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है. वहीं पीड़ित महिला अब खौफ में है. देखने वाली बात है कि पुलिस इस मामले पर कोई कार्रवाई करती है या नहीं. फिलहाल महिला न्याय की आश में इधर उधर भटक रही है. इस मामले पर जब पुलिस अधिकारियों से बात करने की कोशिश कि गई तो वो सवालों के जबाब देने से बचते दिखे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें