मेरठ: एसडीओ ने शिकायत लेकर पहुंचे उपभोक्ताओं को गेट से भगाया

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 02:17 PM IST
  • एसडीओ ने लिसाड़ी विद्युत उपकेंद्र से उपभोक्ताओं को भगाते हुए की अभद्रता, उपभोक्ताओं ने कहा कि एसडीओ ना तो शिकायत सुनते हैं ना ही समस्या का समाधान
  • शिकायत करने वाले उपभोक्ताओं को दफ्तर से भगाने का एसडीओ पर लगा आरोप.
एसडीओ दफ्तर

मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट क्षेत्र के एसडीओ ने मंगलवार को शिकायत लेकर पहुंचे विद्युत उपभोक्ताओं को गेट से भगाया इसके बाद आए हुए उपभोक्ताओं से अभद्रता भी की.

आरोप है कि शिकायत लेकर पहुंचने वाले उपभोक्ताओं को एसडीओ अपने दफ्तर से भगा देते हैं साथ ही समस्या का समाधान भी नहीं करते.

बता दें कि मंगलवार को मेरठ जिले के लिसाड़ी विद्युत केंद्र पर बिजली उपभोक्ता अपनी समस्याओं को लेकर एसडीओ से मिले तो उन्होंने उपभोक्ताओं के साथ अभद्रता कर दी.

उपभोक्ताओं का आरोप है कि उनकी समस्या सुनने के बजाय उन्हें ऑफिस से बाहर निकाल दिया गया. शिकायत लेकर एमडी ऑफिस पहुंचे तो वहां एमडी से भी मुलाकात नहीं हो पाई और उन्हें दोपहर बाद 1:30 बजे तक इंतजार करने के लिए बोल दिया गया. इसके बाद शिकायत लेकर पहुंचे उपभोक्ता 2:30 बजे तक इंतजार करते रहे. बाद में उनकी शिकायत सुनी गई.

लिसाड़ी गेट क्षेत्र से काफी संख्या में लोग मंगलवार दोपहर ऊर्जा भवन पहुंचे. लोगों का आक्रोश एसडीओ लिसाड़ी गेट के खिलाफ था. लोगों का कहना है कि एसडीओ लिसाड़ी गेट न तो उपभोक्ताओं की समस्याओं को सुनते हैं और न ही उनका समाधान करते हैं. वहीं शिकायत करने वाले उपभोक्ताओं से एसडीओ अभद्रता करते हुए दफ्तर से निकलवा देते हैं.

एसडीओ की शिकायत लेकर उपभोक्ता मंगलवार को ऊर्जा भवन पहुंचे तो एमडी से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. ऊर्जा भवन में कर्मचारियों ने लोगों से बोल दिया कि एमडी से मिलना है तो बाहर बैठकर इंतजार करना होगा. इसके बाद लोगों ने बाहर धरना शुरू कर दिया. इसके बाद फिर कर्मचारियों ने एमडी को लोगों के धरने पर बैठने की जानकारी दी.

धरना देने के बाद मामला बढ़ता देख उपभोक्ताओं को मुलाकात के लिए बुलाया गया. पीवीवीएनएल अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि शिकायत की जांच कराएंगे. जांच में दोषी पाए जाने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें