मेरठ: दिल्ली-देहरादून हाइवे पर घने कोहरे में आपस में टकराई कई गाड़ियां

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 1:54 PM IST
  • गुरुवार तड़के सुबह करीब चार बजे दिल्ली से हरिद्वार की तरफ जा रही एक पिकअप गाड़ी घने कोहरे की वजह से बैरिकेट्स तोड़कर बन रही फ्लाईओवर के अंदर जा घुसी. वहीं पिकअप के पीछे -पीछे चल रही कई गाड़ियां भी फ्लाइओवर के अंदर जाकर आपस मै भिड़ गई.
मेरठ: दिल्ली-देहरादून हाइवे पर घने कोहरे में आपस में टकराई कई गाड़ियां (प्रतिकतमक तस्वीर)

मेरठ: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर गुरुवार सुबह घने कोहरे के कारण 12 से ज्यादा वाहन आपस में भिड़ गए. हादसे में गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं, वहीं उनमें सवार लोग भी घायल हो गए. ज्यादातर सड़क दुर्घटनाएं कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत खिर्वा चौपला के आसपास हुई. बेस्ट प्राइस के सामने हाईवे पर फ्लाईओवर का निर्माण हो रहा है. इसके चलते एनएचएआई ने फ्लाईओवर के दोनों छोर पर बैरिकेट्स लगा रखे हैं. ताकि वाहन फ्लाईओवर के ऊपर ना चढ़ने पाएं. जहां निर्माण की काफी चीज़े इधर- उधर फैली हुई है. गुरुवार तड़के सुबह करीब चार बजे दिल्ली से हरिद्वार की तरफ जा रही एक पिकअप गाड़ी घने कोहरे की वजह से बैरिकेट्स तोड़कर बन रही फ्लाईओवर के अंदर जा घुसी.

वहीं पिकअप के पीछे -पीछे चल रही कई गाड़ियां भी आपस में जाकर भिड़ गई. बताया जा रहा है कि करीब दो घंटे के दौरान 15 गाड़ियों की टक्कर हुई है. इसमें ज्यादातर लोग खुद ही अपनी गाड़ियां निकालकर मंज़िल के तरफ रवाना हो गए. लेकिन चार गाड़ियां ज्यादा क्षतिग्रस्त होने से नहीं निकल पायी है. कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर मौजूद है और गाड़ियों को निकलवाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

New Year Party: कितनी शराब ट्रैफिक पुलिस की ड्रिंक ड्राइव चेकिंग में 30 MG आएगी

दुर्घटना में मामूली रूप से घायल लोगो को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल भर्ती करवाया है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस द्वारा क्रेन मंगवाकर ज्यादा छतिग्रस्त गड़ियो को बीच रास्ते से हटा कर रास्ता खाली किया जा रहा है. इस बीच पुलिस कोई बड़ी दुर्घटना से लोगों को बचाने के लिए सीधे आ रही गाड़ियों को दुर्घटना स्थल से पहले ही दूसरे लेन मे डायवर्ट कर दिया है.

लखनऊ: अधिकारों की रक्षा के लिए यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें