मेरठ: फर्जी राशन कार्ड पर शिवसैनिकों ने घेरा डीएसओ ऑफिस, आंदोलन की चेतावनी

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 03:25 PM IST
  • मेरठ के शिवसेना इकाई ने जिले में फर्जी राशन कार्ड पर हो रहे राशन के लूट को लेकर डीएसओ ऑफिस का घेराव किया. इस दौरान शिवसैनिकों ने चेतावनी दी कि अगर जल्द ही मामले में कारवाई नहीं की गई तो शिवसैनिक आंदोलन करने पर मजबूर होंगे. 
डीएसओ ऑफिस के घेराव के दौरान शिवसैनिक

मेरठ. मेरठ के शिवसेना इकाई ने गुरुवार को महानगर प्रमुख मोहित त्यागी के नेतृत्व में डीएसओ ऑफिस पर जिलापूर्ती अधिकारी नीरज सिंह का घेराव किया. घेराव करने के दौरान शिवसेना के पश्चिमी यूपी प्रभारी धर्मेंद्र तोमर  ने कहा कि मेरठ में फर्जी राशन कार्ड पर राशन की लूट मची हुई है. उन्होंने बताया कि सिवालखास क्षेत्र में राशन डीलरों की मदद से ऐसे फर्जी राशन कार्ड बनाए जा रहे हैं. इन राशन कार्ड पर हिंदु-मुस्लिम सदस्यों का परिवार दिखाते हुए ये राशन कार्ड तैयार कर दिए हैं और इन राशन कार्ड पर ऐसे लोगों को सस्ते राशन धड़ल्ले से दी जा रही है.

दिल्ली से दोस्त को किया किडनैप, मेरठ में करना था मर्डर, ऐसे आए पुलिस के हाथ

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर फर्जी राशन कार्ड बनाने वालों और फर्जी राशन कार्ड पर राशन की लूट करने वालों पर जल्द से जल्द कार्यवाही नहीं हुई तो शिवसेना जन आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी. इस मौके पर शिवसैनिकों ने फर्जी राशन कार्ड के जिरॉक्स कॉपी भी डीएमओ को सौंपी. घेराव के दौरान ज्ञापन देने वालों में युवा सेना जिलाध्यक्ष अवनीश आर्य, महानगर उपप्रमुख सुनील दत्त सैनी, जिलासचिव जसवीर सिंह, लव गोयल, आदित्य दिवानियां, दीपक गुप्त, ठा. पीयूष प्रताप सिंह जैसे शिवसेना पदाधिकारी मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें