मेरठ: गलत कामों से रोका तो बेटे ने बाप को मार दी गोली, हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 15/08/2020 10:48 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक पिता ने बेटे को गलत कार्यों से रोका तो बेटे ने बाप के पेट में गोली मार दी. पिता की हालत गंभीर बनी हुई है.
गलत कामों से रोका तो बेटे ने बाप को मार दी गोली, हालत गंभीर

मेरठ. यूपी के मेरठ जिले में एक पिता को अपने बेटे को गलत कार्यों को करने से रोकना भारी पड़ गया. गुस्से में आकर बेटे ने पिता को ही गोली मार दी. आनन-फानन में घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. आरोपी बेटा अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के जाकिर कॉलोनी में यूपी किराना स्टोर वाली गली में नफीस अपने परिवार के साथ रहता है. नफीस का बेटा खुशहाल भी घर में साथ में ही रहता है. पुलिस के मुताबिक खुशहाल अपराधिक पृष्टभूमि का व्यक्ति है वह पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है. नफीस अपने बेटे के गलत हरकतों से परेशान रहता था.

मुजफ्फरपुर: राजवारा घाट से मिला छात्रा का शव, गंडक नदी में कूदकर दी थी जान

नफीस का बेटा खुशहाल फायरिंग कर रहा था, जब इसकी शिकायत लोगों ने नफीस से की तो नफीस ने अपने बेटे को समझाने का प्रयास किया, जिस पर खुशहाल ने अपने पिता के पेट में गोली मार दी . इस दौरान क्षेत्र में हड़कंप मच गया. आरोपी पुत्र फरार हो गया. जबकि सूचना पर पहुंची नजदीकी थानाक्षेत्र की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मेरठ: जमीनी विवाद में युवक को कार से उड़ाया फिर ईंट से हमला, देखें खौफनाक वीडियो

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें