मेरठ : सपा लगाएगी बाजारों में व्यापारी चौपाल, करेगी व्यापारियों की समस्याएं दूर

Smart News Team, Last updated: 05/02/2021 01:03 PM IST
  • इस सभा के दौरान कमेटी के विस्तार को लेकर चर्चा के साथ साथ यह भी कहा कि पदाधिकारी और कार्यकर्ता व्यापारियों के बीच जाए. व्यापारी इलाके के बाजारों में चौपाल लगाकर उनकी समस्याएं सुने और उन्हें हल कराने का कार्य करें.
समाजवादी पार्टी मेरठ के बाजारों में लगाएगी व्यापारी चौपाल.

मेरठ: मेरठ में आयोजित व्यापार सभा में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक संजय गर्ग को मेरठ पहुंचे. संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस सभा के दौरान सपा व्यापार संघ के विषेश पदाधिकारियों के साथ उन्होंने बैठक की. जिसमें कमेटी के विस्तार को लेकर चर्चा के साथ साथ यह भी कहा कि पदाधिकारी और कार्यकर्ता व्यापारियों के बीच जाए. व्यापारी इलाके के बाजारों में चौपाल लगाकर उनकी समस्याएं सुने और उन्हें हल कराने का कार्य करें.

मेरठ पहुंचने पर सपा व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग का स्वागत जिलाध्यक्ष सौरभ अग्रवाल, महासचिव शिवम पटेल, डॉक्टर अनीता कौशल पुंडीर, बृजेश कुमार अग्रवाल, अरविंद शर्मा, विपिन कुमार, बिलाल हैदर, साहिल अब्बास, इरफान, अखिल खन्ना ने किया. बैठक में उन्होंने अधिारियों से संगठनात्मक समीक्षा की और कहा कि सभी कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर तैयारियों में लग जाएं.

भारतीय किसान यूनियन छह फरवरी को जाम करेगी हाईवे

सपा व्यापार सभा में जिलाध्यक्ष सौरभ अग्रवाल, महासचिव शिवम पटेल से कहा गया कि वह पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ एक मुहिम चलाए जिसमें इलाके के बाजारों में व्यापारी चौपालों का आयोजन किया जाए. सभी व्यापारियों को संगठित करके उनको समाजवादी विचारधारा से जोड़ें. इन व्यापारी चौपालों में व्यापारियों की समस्याएं जाने और जो भी समस्याएं सामने आए, उनका जल्द से जल्द निवारण कराएं. उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी व्यापारियों की सरकार है. व्यापारियों की जीएसटी की समस्या को लेकर इसका निवारण सिर्फ समाजवादी सरकार 2022 में करेगी. उन्होने आगे कहा कि लॉकडाउन के बाद से ही व्यापारियों का शोषण हो रहा है. वर्तमान प्रदेश सरकार व्यापारियों का लगातार उत्पीड़न कर रही है.

मेरठ: 30 करोड़ का नया कमेला भूत-प्रेतों के कारण बना खंडहर, हाईकोर्ट पहुंचा मामला

मेरठ: डेढ़ साल से लापता भाजपा नेता के बेटे को पुलिस ने बनारस से किया बरामद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें