मेरठ: शहर में सटोरिये डिजिटल तरीके से लगा रहे सट्टा, व्हाट्सऐप पर भेज रहे नंबर

Smart News Team, Last updated: Mon, 30th Nov 2020, 7:03 PM IST
  • मेरठ पुलिस लगातार सट्टेबाजों पर शिकंजा कस रही है. ऐसे में अब सट्टेबाजों ने पुलिस से बचने के लिए नया रास्ता ढूंढ़ निकाला है. पहलें जहां पर्ची पर सट्टा लगाया जा रहा था, वहीं, अब व्हाट्सऐप पर नंबर भेजे जा रहे हैं.
मेरठ में आया सट्टेबाज़ों का मामला सामने

मेरठ: मेरठ पुलिस लगातार सट्टेबाजों पर शिकंजा कस रही है. ऐसे में अब सट्टेबाजों ने पुलिस से बचने के लिए नया रास्ता ढूंढ़ निकाला है. पहलें जहां पर्ची पर सट्टा लगाया जा रहा था, वहीं, अब व्हाट्सऐप पर नंबर भेजे जा रहे हैं. सटोरिये ऑनलाइन पेमेंट कर रहे हैं. बता दें, इसकी शिकायत भाजपा के कार्यकर्ताओं ने गोपनीय तरीके से अधिकारियों से की है. ऐसे में पुलिस भी अब जांच में जुट गई है. गौरतलब है कि आईपीएल के शुरू होते ही मेरठ पुलिस ने कई सट्टेबाज गिरोह को पकड़ा था. हालांकि, आईपीएल खत्म होने के बाद भी सटोरियों पर कार्रवाई जारी रही.

सट्टे के आरोप में कोतवाली, देहली गेट, लिसाड़ी गेट और रेलवे रोड थाना क्षेत्र से पुलिस ने कई लोगों को पकड़ा था. सख्ती को देखते हुए कुछ दिन तो सटोरिये शांत बैठ गए थे, लेकिन अब उन्होंने धंधे को डिजिटल कर लिया है. पर्ची के बजाये वाट्सएप पर नंबर भेजे जा रहे हैं. इसमें भी यह सतर्कता रखी जा रही है कि अंजान लोगों को ग्रुप से ना जोड़ा जाए.

कोरोना के बीच कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा-यमुना घाट पर स्नान के लिए उमड़े श्रद्धालु

वहीं, इस मामले को लेकर एसपी सिटी ने बताया कि ऐसी कुछ शिकायतें मिली हैं. मामले की जांच की जा रही है. व्हाट्सऐप पर चल रहे सट्टे पर भी कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें