मेरठ : चावल के बोरों के नीचे छिपाकर उड़ीसा से ला रहे थे गांजा, तीन गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 27/08/2020 10:25 AM IST
  • एसटीएफ की टीम ने 11 कुंटल गांजे से लदे हुए ट्रक को पकड़ा. आरोपी चावल के बोरों में भरकर गांजे की तस्करी कर रहे थे.ट्रक उड़ीसा से उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद लाया जा रहा था.
मेरठ एसटीएफ टीम द्वारा पकड़ा गया ट्रक और ट्रक से बरामद 11 कुंटल गंजा

मेरठ: मेरठ एसटीएफ टीम ने गुरुवार सुबह अलीगढ़ जनपद के टप्पल थाना क्षेत्र से तीन गांजा तस्करों को हिरासत में लिया है.पुलिस ने उनसे ट्रक में भरा 11 कुंटल गांजा बरामद किया है. पुलिस ने पकड़े गए गांजे की  इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीब 3 करोड़ रुपए बताई.

एसटीएफ डीएसपी बृजेश कुमार सिंह कहा कि गंजा तस्करी में पकड़े गया आरोपी सोनू कासगंज कानिवासी है जबकि रामलाल और जितेंद्र एटा के रहने वाले हैं. पुलिस  ने बताया कि पकड़े गए आरोपी राजस्थान नंबर का ट्रक उड़ीसा के बहरामपुर से चावल के बोरे भरकर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद ले जा रहे थे. नशा तस्करों ने चावल के बोरों के नीचे गांजे के पैकेट रखे थे.

जानकारी के मुताबिक एसटीएफ को मुखबिरों से इसकी सूचना मिली और गुरुवार सुबह अलीगढ़ जनपद में ट्रक को पकड़ लिया गया.पुलिस को आरोपियों ने बताया कि गांजे की आपूर्ति अलीगढ़, एटा, इटावा आदि शहरों में होनी थी. डीएसपी का कहना है कि तस्करों से बरामद किए गए गांजे की अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत करीब तीन करोड़ रुपए है.पुलिस के अनुसार पकड़े गए तस्करों से उनके रैकेट के बारे में विस्तृत पूछताछ चल रही है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें