मेरठ: सफाई कर्मी के मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने काटा चालान, धरने पर कर्मचारी

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th Aug 2020, 12:51 PM IST
  • मेरठ में रविवार की सुबह पुलिस कर्मी द्वारा एक सफाई कर्मचारी का मास्क नहीं पहनने पर चालान काटा गया. जिसके बाद शहर के सफाई कर्मचारी रेलवे रोड चौराहे के पास जमा होकर धरने पर बैठ गए.
मेरठ में सफाई कर्मचारी का मास्क नहीं पहनने पर चालान कटा.

मेरठ. मेरठ में सफाई कर्मचारी का मास्क नहीं पहनने पर चालान कटने के बाद शहर के सफाई कर्मचारियों ने सड़क पर हंगामा किया. रविवार की सुबह रेलवे रोड चौराहे पर पुलिस कर्मी द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू 55 घंटे के प्रतिबंध के दौरान वाहनों की चेकिंग के समय पुलिस कर्मी ने सफाई कर्मचारी का चालान काट दिया. वहीं सफाई कर्मचारी ने अपना आईडी दिखाया लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे धमका दिया.

चालान काटने और पुलिस के व्यवहार को लेकर सफाई कर्मचारियों ने एकत्रित होकर पुलिस की कार्रवाई का विरोध करते हुए चौराहे पर हंगामा किया. सफाई कर्मचारी कैलाश चंदौला समेत सभी कर्मचारियों ने पुलिस के द्वारा चालान काटे जाने की सूचना मिलने पर रेलवे रोड चौराहे पर जमना शुरू कर दिया.  

मेरठ: मेरठ मैनेजमेंट एसोसिएशन ने ऑनलाइन ली पर्यावरण और जल संरक्षण की शपथ

पुलिस के साथ कर्मचारियों की झड़प भी हुई. सफाई कर्मचारियों का कहना है कि वह अपनी जान जोखिम में डालकर सफाई करते हैं. 

मेरठ: गांव में बैठकर हुई फेसबुक से ठगी, 38 FB अकाउंट बंद, कहीं आप तो शिकार नहीं

सफाई कर्मचारियों ने प्रदर्शन के दौरान नारेबाजी की और कहा कि पुलिस इसी तरह से कार्रवाई करेगी तो वह शनिवार और रविवार को सफाई नहीं करेंगे. पुलिस के साथ वार्ता के बाद सफाई कर्मचारी माने. प्रदर्शन और हंगामे के कारण सड़क पर जाम लग गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें