मेरठ: मामूली कहासुनी पर नाराज होकर युवती ने छोड़ा घर, परिजन ढूंढने निकले

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 09:59 AM IST
  • काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिली युवती, घर वाले परेशान. परिजनों ने स्थानीय थाने में दी सूचना, पुलिस कर रही युवती की तलाश.
प्रतिकात्मक तस्वीर 

मेरठ। मेरठ जिले के परतापुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवती परिजनों से कहासुनी होने पर घर छोड़कर निकल गई. इसके बाद परिजनों ने युवती को ढूंढना शुरू किया. काफी खोजबीन के बाद जब युवती नहीं मिली, तब परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने तहरीर के आधार पर युवती की खोजबीन शुरू कर दी.

बता दें कि मेरठ जिले के परतापुर थाना क्षेत्र के गून गेझा गांव में एक युवती की मंगलवार को अपने परिजनों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद युवती बिना बताए ही घर से निकल गई. कुछ देर बाद इसकी जानकारी परिजनों को लगी जिसके बाद परिजनों ने युवती को ढूंढना शुरू कर दिया.

परिजन युवती की तलाश करने गंगनहर पहुंचे. वहां भी युवती नहीं मिली. इसके बाद परिजनों ने रिश्तेदारों और मित्रों के यहां फोन कर युवती के बारे में जानकारी ली. काफी खोजबीन के बाद जब युवती नहीं मिली तब उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने अपने स्तर से खोजबीन शुरू कर दी है.

इंस्पेक्टर ऋषि पाल ने बताया कि युवती की तलाश में एक परिवार जानी थाने पहुंचा था लेकिन यहां पर युवती के बारे में कोई सुराग नहीं लगा. परिजनों की तहरीर के आधार पर युवती की तलाश जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें