मेरठ: दुकान का शटर उखाड़कर दुकान साफ कर गए चोर

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 03:02 PM IST
  • लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी के कंफेक्शनरी दुकान की घटना, दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर आधा शटर उखाड़कर दुकान में घुसे चोर, दुकान से करीब दस हजार रुपये नगद व हजारों रुपए के सामान की हुई चोरी.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मेरठ। मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी में शनिवार की रात चोरों ने एक दुकान में हाथ साफ कर दिया. इस दौरान चोर दुकान में नगदी सहित हजारों रुपए के सामान लेकर चंपत हो गए.

घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान के मालिक से बात की. इस दौरान फॉरेंसिक टीम द्वारा दुकान में स्थित चीजों पर पड़े निशान के फिंगर प्रिंट लिए गए.

ज्ञात हो कि मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की जाकिर कॉलोनी में कन्फेक्शनरी की दुकान में चोरों ने शनिवार की रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर शटर का आधा हिस्सा उखाड़ कर अंदर घुसे. इसके बाद उन्होंने दुकान में रखे सामान सहित काउंटर में रखे गए दस हजार रुपये नगद उठा कर चंपत हो गए.

दुकान के मालिक आस मोहम्मद ने बताया कि सुबह जगने पर चोरी की घटना की जानकारी हुई. उसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस घटना से जुड़े पहलुओं की जांच कर रही है. दुकान मालिक ने बताया कि पीछे की दीवार टूटी हुई थी और आधा शटर उखड़ा हुआ था.

शाम को दुकान बंद करते समय सामान लाने के लिए गल्ले में दस हजार रुपये इकट्ठा कर रखा गया था. स्वतंत्रता दिवस होने के चलते सभी दुकानें बंद थी इसलिए सामान लेने नहीं जा सका. उन्हीं पैसों से आज सामान लेने जाना था लेकिन आज सुबह चोरी की घटना की जानकारी हुई. लगातार क्षेत्र में हो रही चोरियों से इलाके में डर का माहौल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें