मेरठ: चाऊमीन खाने गए तीन दोस्तों को युवकों ने बेल्टों से पीटा, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 3:46 PM IST
  • मेरठ में दिनदहाड़े तीन दोस्तों की कुछ युवकों ने खूब पिटाई की. जिसके बाद इलाके में हडकंप मच गया. दरअसल, यहां पर चाऊमीन खाने गए तीन दोस्तों की आधा दर्जन युवकों ने बेल्टों से पिटाई कर दी.
मेरठ में दिनदहाड़े तीन दोस्तों की कुछ युवकों ने खूब पिटाई की. जिसके बाद इलाके में हडकंप मच गया

मेरठ:मेरठ में दिनदहाड़े तीन दोस्तों की कुछ युवकों ने खूब पिटाई की. जिसके बाद इलाके में हडकंप मच गया. दरअसल, यहां पर चाऊमीन खाने गए तीन दोस्तों की आधा दर्जन युवकों ने बेल्टों से पिटाई कर दी. राहगीरों ने बामुश्किल हमलावरों से युवकों को बचाया. भीड़ एकत्र होने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. बता दें यह मामला टीपीनगर थाना क्षेत्र का है.

टीपीनगर थाना क्षेत्र के भोला रोड निवासी रिषभ यादव ने बताया कि गुरुवार रात वह अपने मित्र मुकुल यादव व अभिषेक शर्मा के साथ चाऊमीन खाने गए थे. उसी दौरान अभिषेक अधाना, विभु यादव, पम्मी गुर्जर, विनय गुर्जर, हर्ष पंडित व आशिष ने रंजिशन उन पर हमला कर दिया. तीनों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उनकी बेल्टों से पिटाई करनी शुरू कर दी.

मेरठ तेजाब कांड: कोर्ट ने दोषियों को सुनाई उम्रकैद सजा, तब पीड़िता को मिला सुकून

मारपीट ज्यादा होने पर राहगीरों ने हमलावरों से तीनों को बचाया. भीड़ एकत्र होता देख आरोपित उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस तीनों युवकों को अपने साथ थाने लेकर आ गई. युवकों ने नामजद करते हुए आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है. इस मामले में टीपीनगर थाना प्रभारी विजय गुप्ता का कहना है कि घायलों का मेडिकल करा दिया गया है. आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें