मेरठ: हलाला के लिए गई महिला का मौलाना ने कराया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

Anurag Gupta1, Last updated: Mon, 25th Oct 2021, 6:09 PM IST
  • मेरठ के टीपीनगर स्थित एक में होटल में हलाला के नाम पर महिला से गैंगरेप. महिला का पति से छह महीने पहले तलाक हो गया था लेकिन फिर महिला पति के साथ रहना चाहती थी. लिसाड़ी गेट की शाहजहां कॉलोनी निवासी मौलाना सरफराज ने महिला को दोबारा निकाह के लिए हलाला की सलाह दी थी.
मेरठ में हलाला के नाम पर महिला से गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. मेरठ के टीपीनगर स्थित एक होटल में हलाला के नाम पर गैंगरेप का मामला सामने आया है. लिसाड़ी गेट निवासी महिला ने मौलाना पर हलाला के नाम गैंगरेप कराने का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, मौलाना की तलाश में जारी है.

महिला लिसाड़ी गेट की रहने वाली है. महिला का छह माह पहले अपने पति से तलाक हो गया था लेकिन अब फिर वह अपने पति के साथ रहना चाहती है. जिस पर लिसाड़ी गेट की शाहजहां कॉलोनी निवासी मौलाना सरफराज ने महिला को दोबारा निकाह के लिए हलाला की सलाह दी. महिला का आरोप है इसके बाद मौलाना ने बागपत के दोघट के गांव मिलाना के हाफिज उम्मैद और रियासत को शनिवार को मेरठ बुलाया. रात करीब नौ बजे नूरनगर पुलिया के पास महिला को दोनों आरोपियों के साथ भेज दिया. दोनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया.

अखिलेश के सैफई महोत्सव और विदेश यात्रा के खर्च में 9 मेडिकल कॉलेज बन गए: BJP

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि महिला के साथ हलाला के नाम पर गैंगरेप किया गया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस की कार्रवाई में मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं, मौलाना की तलाश की जा रही है.

इसके पहले भी कर चुका है महिलाओं का यौन शोषण:

महिला से हलाला के नाम पर गैंगरेप कराने वाला मौलाना का इसके पहले भी कई बार यौन शोषण के मामलों में नाम रहा है. शुरूआती जांच में पुलिस को कुछ साक्ष्य मिले हैं. पुलिस साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी. फिलहाल अभी तीनों आरोपी के संपर्क खंगाल रही है कैसे एक दूसरे के संपर्क में आए. मौलाना की गिरफ्तारी के बाद और कई मामले खुलने की संभावना है किन किन महिलाओं को इन्होनें अपना शिकार बनाया. मामले पर स्वत: संज्ञान लेते हुए एएसपी विवेक यादव दोपहर करीब एक बजे खुद टीपीनगर थाने पहुंचे और आरोपियों से पूछताछ की. जानकारी में मालूम पड़ा है कि हलाला के नाम पर आरोपी इसके पहले भी ऐसी कई घटना को अंजाम दे चुके हैं. फिलहाल जांच चल रही है साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें