मेरठ के टीपी नगर में सिलेंडरों से गैस निकाल रहा था एजेंसी कर्मचारी, वीडियो वायरल

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 1:31 PM IST
  • मेरठ के टीपी नगर इलाके का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें एक गैस एजेंसी का कर्मचारी एक सिलेंडर से दूसरे सिलेंडर में गैस की चोरी कर रहा था.
लोहे की नली से सिलेंडर में से की जाती है गैस की चोरी.

मेरठ. यूपी के मेरठ में गैस एजेंसी के एक कर्मचारी का सिलेंडरों से गैस निकालने का वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें कर्मचारी एक नली की मदद से एक सिलेंडर से दूसरे सिलेंडर में गैस को भर रहा है. वायरल वीडियो शहर के टीपी नगर इलाके में बागपत रोड स्थित किसी एजेंसी का बताया जा रहा है. लोगों ने कहा है कि पिछले कुछ समय से सिलेंडरों में कम गैस की शिकायत आ रही थी. 

मेरठ के टीपी नगर मलियाना इलाके में गैस एजेंसी के कर्मचारी के भरे सिलेंडरों से गैस चुराकर खाली सिलेंडर में भरने का एक मामला सामना आया है. इस पूरी वारदात का एक वीडियो भी बना लिया गया है, जिसमें कर्मचारी बड़ी आसानी से नली के सहायता से गैस की चोरी कर रहा है. जानकारी के अनुसार, गैस एजेंसियों को लगातार शिकायत मिल रही थी कि उनके यहां से भेजे गए सिलेंडरों में गैस कम निकल रही है. वीडियो के वायरल होने से कर्मचारी की गैस की चोरी का लग गया है.

मेरठ: बिल्डर ने जिला पंचायत अध्यक्ष पर लगाया 2 करोड़ रंगदारी का आरोप, आत्महत्या की दी धमकी

शहर के विभिन्न इलाकों रहने में वाले लोग लगातार शिकायते कर रहे थे कि गैस आपूर्ति करने वाले कर्मचारी गैस सिलेंडरों से खाली सिलेंडरों में गैस भर लेते हैं और कम गैस वाले सिलेंडर घरों पर उपभोक्ताओं को पहुंचाते हैं. कर्मचारियों पर ये भी आरोप है कि कर्मचारी सिलेंडर की तौल के लिए नए कांटों के बजाय पुराने कांटे लेकर ही जाते हैं, जिससे तौल में गडबड़ी का पता नहीं लग पाता.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें