मेरठ: ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने कैंटर चालक को पीटा, गाड़ी का शीशा भी तोड़ा

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 01:42 PM IST
  • मेरठ के एल ब्लॉक चोकी पर कैंटर चालक को वाहन साइड में ना लगाने पर जमकर पिटाई कर दी. ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने डंडे से मारकर वाहन का शीशा भी तोड़ दिया.
घटनास्थल पर मौजूद भीड़

मेरठ. मेरठ में मंगलवार को एल ब्लॉक चौकी पर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने एक कैंटर चालक की पिटाई कर दी. इस दौरान उसके कैंटर का शीशा भी तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि थाना नौचन्दी क्षेत्र के एल ब्लॉक चौकी पर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने एक कैंटर चालक की जमकर पिटाई कर दी. चालक के पिटाई के साथ ही उसके कैंटर का शीशा भी तोड़ दिया.

पकड़ में आया BJP नेताओं का हत्यारोपी आशू जाट, पिस्टल लूट कर भागने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक कैंटर का चालक नो एंट्री क्षेत्र में घुस गया था. इस पर वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने उसे वाहन साइड लगाने के लिए कहा. इसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने डंडा मारकर उसके कैंटर का शीशा तोड़ दिया. चालक गुलफाम ने जब इसका विरोध किया तो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उसकी पिटाई कर दी. 

बिल को लेकर शासन ने नहीं दिया आदेश तो कल कट जाएगी मेरठ में बुनकरों की बिजली

इस मामले में गुलफाम ने बताया कि 100 रुपये लेने के बाद उसे पहले आगे जाने दिया गया था. लेकिन आगे जाने पर चौकी के पास फैंटम के सिपाहियों ने उसे रोक लिया और बदसलूकी करने लगे. जिससे मौके पर हंगामा खड़ा हो गया. इस दौरान वहां भीड़ भी जमा हो गई. इसके बाद पुलिसकर्मी ने भीड़ को भी दौड़ा लिया.

अन्य खबरें