मेरठ में ट्रक की चपेट में आए दौड़ लगाने गए चार दोस्त, एक की मौत, तीन घायल

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Sep 2020, 6:14 PM IST
  • मवाना रोड पर सलारपुर गांव के पास ट्रक ने चार लोगों को टक्कर मार दी है जिनमें एक 19 साल के छात्र की मौत हो गई. चारों युवक दौड़ लगाने के लिए सड़क पर पहुंचे थे.
मेरठ में ट्रक की चपेट में आए दौड़ लगाने गए चार दोस्त, एक की मौत, तीन घायल

मेरठ. रविवार को मवाना रोड पर दर्दनाक हादसे में ट्रक से कुचलकर 19 साल के छात्र की मौत हो गई है. मृतक छात्र अपने तीन दोस्तों के साथ दौड़ लगाने गया था. ट्रक की चपेट में उसके दोस्त भी आए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद राहगीरों ने पुलिस को इस संबंध में सूचना दी थी. साथ ही चारों युवकों को अस्पताल भिजवाया जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार यह दुखद हादसा सलारपुर गांव के पास का है. जहां चारों युवक सुबह-सुबह दौड़ लगाने पहुंचे थे. इंचौली क्षेत्र के बहचौला ‌गांव का 19 साल का मनीष करीब 5 बजे गांव के तीन अन्य युवाओं के साथ दौड़ लगाते हुए मेरठ की ओर आ रहा था.

जयपुर: ईडी ने नर्सिंग काउंसिल के पूर्व सदस्य महेश शर्मा व बेटे को किया गिरफ्तार

सलारपुर के पास स्थित नर्सरी के पास पहुंचते ही चारों पीछे से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आ गए. ट्रक से टक्कर के बाद चारों घायल हो गए जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने मनीष को मृत घोषित कर दिया.

मालूम हो कि मेरठ कॉलेज से मनीष बीए कर रहा था, इसके साथ ही मनीष दिल्ली पुलिस में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहा था. मनीष के पिता खेमचंद बतौर होमगार्ड कार्यरत हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें