मेरठ में ट्रक से टक्कर के बाद बाइक सवार दो युवकों की मौत, चालक फरार, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st Aug 2020, 12:19 PM IST
  • मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र में शनिवार को ट्रक और बाइक के एक्सीडेंट में दो युवकों की मौत हो गई. रविवार को पुलिस ने मृतकों के परिजनों की तहरीर पर ट्रक चालक पर केस दर्ज कर लिया है.
मेरठ में ट्रक से टक्कर के बाद बाइक सवार दो युवकों की मौत. 

मेरठ. मेरठ के किठौर इलाके में शनिवार को दो युवक सड़क हादसे में मारे गए. रविवार की दोपहर शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजनों ने ट्रक चालक पर एफआईआर दर्ज कराई है.

मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव अब्दुल्लापुर निवासी गंगाराम के पुत्र लखमी अपने दोस्त सोन के साथ बाइक पर शनिवार की रात को घर लौट रहा था. भटीपुरा मोड़ के पास पहुंचते ही सामने से तेज स्पीड में आ रहे ट्रक की वह चपेट में आ गए. घटना के बाद मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई. ड्राइवर हादसे के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया. 

मेरठ: फौजी बनकर स्कूल के बच्चे से ठगी, लिए सवा लाख रुपये

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंच ट्रक और बाइक को कब्जे में ले लिया. युवकों के मोबाइल से परिवार को हादसे की सूचना दी गई.  

कोरोना काल में मेरठ में नहीं निकले ताजिए, सूनी रही कर्बला

पुलिस ने तुरंत शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजन किठौर थाना पहुंचे तो उन्हें मोर्चरी भेज दिया गया. इंस्पेक्टर रोजंत त्यागी ने कहा कि मृतकों के परिजनों की तहरीर पर आरोपी ट्रक चालक पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें