मेरठ: जहरीली शराब पीने से दो की मौत, एक की हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 11:27 AM IST
  • मेरठ के मीरपुर जखेड़ा गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक युवक की हालत गंभीर है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में जांच पड़ताल के लिए एसएसपी ने सीओ सरधना को निर्देश दिया है.
मीरपुर जखेड़ा गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई.

मेरठ. मेरठ के मीरपुर जखेड़ा गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार दोनों युवकों की मौत देर रात में हुई है. जबकि एक युवक की हालत गंभीर है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद मौेके पर पुलिस की टीम गांव में पहुंची.

इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि गांव के तीनों लोगों ने एक ही जगह से शराब लेकर ली थी, पीने के बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी. इस मामले में जांच पड़ताल के लिए एसएसपी ने सीओ सरधना को निर्देश दिया है.

मेरठ: 9 बजे 9 मिनट पर बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ युवाओं का बत्ती गुल करके प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार मेरठ के मीरपुर जखेड़ा गांव में बुधवार की रात में गांव निवासी वीरसिंह, नरमत और अमित यादव की जहरीली शराब पीने से हालत बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि हालत बिगड़ने के बाद परिजनों  ने डॉक्टर को दिखाने की कोशिश की, लेकिन उस परिजन सफल नहीं हो पाए. ग्रामीण गंभीर हालत में जगपाल और पवन को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराने के लिए जा रहे थे. लेकिन, दोनों की मौत रास्ते में ही हो गई. जबकि,अमित को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मेरठ में डॉक्टर की जगह नर्स ने करवाई डिलीवरी, फिर महिला को बंदी बनाकर की ये मांग

बताया जा रहा है कि दोनों शवों को ग्रामीण गांव ले आए. पुलिस को सूचना मिली. इसके बाद गांव में पुलिस आई. बताया गया कि इन लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. मामले में एसएसपी अजय साहनी ने जांच के लिए सीओ सरधना राजेंद्र प्रसाद शाही को घटना स्थल पर भेजा. मामले की जांच पुलिस कर रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें